सीसीएल सीकेएस ने किया महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन ठेका मजदूर की समस्याओं को लेकर सौपा मांग पत्र

671 0

Ranchi awaz live

खलारी – बीएमएस से संबद्ध सीसीएल कोलिवरी कर्मचारी संघ ने ठेका मजदूरों से संबंधित मांगो को लेकर एनके एरिया महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया साथ ही ठेका मजदूर की मांग से संबंधित एक ज्ञापन कोयला सचिव भारत सरकार के नाम एक ज्ञापन सौपा है संपूर्ण कोयला क्षेत्र में अखिल भारतीय खदान मजदूर संघ सह सीसीएल सीकेएस द्वारा आहूत एक दिवसीय धरना प्रदर्शन के कार्यक्रम के तहत एन के एरिया मुख्य महा प्रबंधक कार्यालय पर धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम किया गया जिसमे असंगठित क्षेत्र के मजदूरों की ज्वलंत समस्याओं पर तथा 9 सूत्री मांगो को लेकर एक ज्ञापन सौंपने का कार्यक्रम किया गया. सभा को संबोधित करते हुए एबीकेएमएस के मंत्री सह जेसीएससी सदस्य मनोज कुमार रजक के द्वारा ठेका श्रमिको की मांगो को जोरदार तरीके से उठाया गया. साथ ही चूरी परियोजना अंतर्गत कार्यरत जे एम एस कंपनी में हो रही अनियमितता को देखते हुए मनोज कुमार रजक के द्वारा कहा गया की 27 सितम्बर को चूरी परियोजना को पूर्ण रूप से बंद करा दिया जाएगा कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे क्षेत्रीय अध्यक्ष मनीष कुमार ने भी मजदूरों की समस्याओं पर प्रबंधन का ध्यान आकृष्ट कराया असंगठित क्षेत्र के क्षेत्रीय सचिव विनोद विश्वकर्मा ने मजदूरों को एकजुट होने का आह्नान करते हुए वे कहा की स्थानीय लोगो को और विष्ठापितो को काम पर नहीं रखने वाली कंपनियों को यहां नहीं रहने दिया जाएगा.

कार्यक्रम में चूरी परियोजना अध्यक्ष दीपक मंडल, केडीएच अध्यक्ष प्रमोद कुमार पाठक, डकरा शाखा सचिव रंजीत बागल, केडीएच सचिव मिथलेश कुमार सिंह शहदेव महतो ने भी संबोधित किया धरना प्रदर्शन के बाद कोयला सचिव भारत सरकार के नाम एनके प्रबंधन को एक ज्ञापन सौंपा गया. कार्यक्रम में आर आर मेहता, डी एन सिंह, पिंक सिंह, शिव बच्चन कुमार, रामप्रवेश अमित कुमार, नारायण महतो एवम असंगठित मजदूर उपस्थित थे.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रियंका गांधी की किसान न्‍याय रैली, केंद्र व यूपी सरकारों पर जमकर बरसीं

Posted by - October 10, 2021 0
वाराणसी : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ‘किसान न्‍याय’ रैली…

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर रागिनी सिंह ने दी श्रद्धांजलि

Posted by - December 6, 2022 0
मंगलवार को संविधान के रचयिता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जी की 66वी पुण्यतिथि के अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य…

बरवाअड्डा में स्कूल बस ने गर्भवती महिला और बच्चे को रौंदा, पुलिस पहुंची

Posted by - December 23, 2021 0
धनबाद- बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के मुर्राडीह के समीप स्कूल बस की चपेट में आने से मां और बेटे की घटनास्थल…

पुलिस एकादश ने डीसीए प्रेसिडेंट एकादश को हराया, एसएसपी संजीव कुमार ने खेली 62 नाबाद की पारी

Posted by - December 25, 2021 0
धनबाद। धनबाद पुलिस इलेवन ने टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में खेले गए एक दोस्ताना मैच में डीसीए प्रेसिडेंट इलेवन को 23…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *