बौराई ट्रक ने मचाया कोहराम- चपेट में आए एक व्यक्ति की मौत

780 0

झरिया: झरिया थाना क्षेत्र के कतरास मोड़ दुखहरर्णी मंदिर धनबाद झरिया मुख्य मार्ग पर गुरुवार रात लगभग 10:30 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट मे आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

स्थानीयों के अनुसार हीरो मोटरसाइकिल संख्या JH10BT5579 पर सवार एक व्यक्ति जिसका नाम राजू कुमार सिंह घनुवाडीह स्थित दुर्गापुर कुम्हार बस्ती का रहने वाला बताया जा रहा है। धनबाद से झरिया अपने आवास जा रहा था तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक संख्या JH12E 5657 उसे जोरदार टक्कर मार दिया। ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।

जिसके बाद भी ट्रक चालक नही रुका और रोड समीप एक फर्नीचर दुकान का छज्जा तोड़ते हुए विपरीत दिशा में खड़े एक ट्रक संख्या JH10 Z9101 को भी क्षतिग्रस्त कर दिया । जिसकेबाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी।

स्थानीयों के अनुसार ट्रक चालक काफी नशे में था । वही खबर की सूचना पाकर झरिया पुलिस एएसआई सचिदानंद गुप्ता , एएसआई विक्रम उरांव समेत कई पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पोहुच शव को पोस्टमार्टम मे भेज दिया और ड्राइवर को पकड़कर आगे की करवाई में जुट गयी।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

रेलवे एफसीआई यार्ड में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में भिड़ंत, मौके से एक कार जब्त

Posted by - December 23, 2021 0
धनबाद : धनसार थाना क्षेत्र स्थित बरमसिया रेलवे एफसीआई यार्ड में गुरुवार को वर्चस्व कायम करने को लेकर दो गुट…

चिरकुंडा थाना परिसर मे सुरक्षा को लेकर बैंक अधिकारियों के साथ बैठक

Posted by - June 23, 2022 0
चिरकुंडा: चिरकुंडा थाना परिसर में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर सुनिल कुमार सिंह की अध्यक्षता मे गुरुवार को पेट्रोल पंप मालिकों…

भाजपा ओबीसी मोर्चा ने कोयला चोरी रोकने में पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

Posted by - April 5, 2022 0
झरिया: भाजपा ओबीसी मोर्चा धनबाद महानगर द्वारा झरिया धर्मशाला रोड स्थित अग्रवाल धर्मशाला में धनबाद महानगर भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *