भाजपा ओबीसी मोर्चा ने कोयला चोरी रोकने में पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

644 0

झरिया: भाजपा ओबीसी मोर्चा धनबाद महानगर द्वारा झरिया धर्मशाला रोड स्थित अग्रवाल धर्मशाला में धनबाद महानगर भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष शैलेश सिंह चंद्रवंशी के अध्यक्षता मे मंगलवार शाम प्रेस वार्ता किया गया।

इस दौरान झरिया विधानसभा क्षेत्र के कई भाजपा नेताओं के मौजूदगी मे ओबीसी मोर्चा के उपाध्यक्ष रिंकू शर्मा पर कोयला चोरों द्वारा हमले की घोर निंदा करते हुए झरिया पुलिस के कार्यप्रणाली पर गंभीर सवालिया निशान लगाए गए ।

भाजपा नेताओं ने एक स्वर मे कहा कि जिस प्रकार धनबाद जिला मे कोयला चोरी की लूट मची है , अवैध कोयला माफियाओं के मनोबल भी काफी बढ़ा हुआ है साथ ही कोयलचोरी से सरकार को काफी नुकसान हो रहा है तो वही जिला पुलिस मोनी निंद्रा मे सोई हुई है अगर कोई आम आदमी या हमारे पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता इन्हें नींद से जगाता है तो यह लोग कोयलचोरो पर करवाई ना कर उल्टे दूसरे पक्ष पर ही अपना कानूनी हंटर चला देते है।

ताजा मामला रिंकू शर्मा के साथ भी देखने को मिला है।समाजसेवी होने के नाते क्षेत्र में कोयला चोरों का आतंक को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी से दूरभाष पर शिकायत किए एवं एसएसपी ने रिंकू शर्मा को सही लोकेशन की जानकारी देने को कहा तो रिंकू शर्मा लोकेशन हेतु बस्ताकोला स्थित इंडस्ट्री कोलियरी अपने समर्थक के साथ गए ।

कोयला चोर रिंकू शर्मा और उनके साथ समर्थकों को देखते ही आग बबूला हो गए और हमला कर दिया। जिसके कारण कई समर्थक वहाँ से अपनी जान बचा भाग खड़े हुए और रिंकू शर्मा चोरों के हत्थे चढ़ गए। जिस्केबद इनकी धुनाई कर दी गई।

रिंकू शर्मा का आरोप है कि पुलिस के सामने उन्हें गाली गलौज लोग कर रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें ही अपराधी जैसा बर्ताव किया इससे यह समझ में आता है कि ऊपर से नीचे तक पूरे प्रशासन तंत्र की मिलीभगत है या तो फिर प्रशासन का चोरों के सामने तंत्र फेल है। धनबाद महानगर भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष शैलेश सिंह चंद्रवंशी ने कहा कि अगर झारखंड सरकार एवं धनबाद जिला पुलिस प्रशासन अभी सचेत नही हुआ तो भाजपा जल्द ही आंदोलन करने को बाध्य होगा।

धनबाद महानगर भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष शैलेश सिंह चंद्रवंशी ने यह भी बताया कि हम सरकार को अल्टीमेटम दे रहे है साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को भी अपने निकटतम क्षेत्रों मे हो रही अवैध कोयलचोरी की वीडियोग्राफी करने का भी सुझाव दिया ताकि सरकार के सामने सच सामने लाया जा सके ।

आज के प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से शैलेश सिंह चंद्रवंशी, उमेश यादव , रिंकु शर्मा,अरुण साव,संतोष कुमार, उपेन्द्र विश्वकर्मा,अमित साव, राजेश अग्रवाल,अमित कुमार उपस्थित रहे।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

तेतुलमारी प्रोजेक्ट चालू होने पर हर्ष- रणविजय सिंह का जोरदार स्वागत

Posted by - July 27, 2023 0
धनबाद- तेतुलमारी प्रोजेक्ट चालू होने की खुशी में तेतुलमारी कोलियरी के कर्मचारियों ने तेतुलमारी कार्यालय पर बिहार जनता खान मज़दूर…

मार्क्सवादी युवा मोर्चा का मिलन समारोह, सैकड़ो युवाओं ने ली सदस्यता

Posted by - September 11, 2021 0
धनबाद। मार्क्सवादी युवा मोर्चा के एक मिलन समारोह गांधी सेवा सदन में संपन्न हुई उक्त समारोह में अशोक यादव के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *