नेत्र चिकित्सक को गाली गलौज कर जाने मारने की धमकी, पुलिस से शिकायत

458 0

निरसा। निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत हटिया रोड स्थित सुषमा मेमोरियल नर्सिंग होम के नेत्र चिकित्सक डॉक्टर नीरज कुमार सिंह को फोन पर मिले गाली गलौज तथा जान से मार देने की धमकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मुख्य संचालक डॉ अरविंद कुमार सिंह जो निरसा के काफी पुराने और अनुभवी डॉक्टर माने जाते हैं उनके नर्सिंग होम में बतौर नेत्र चिकित्सक के रूप में काम कर रहे उनके पुत्र डॉक्टर नीरज कुमार सिंह को विगत 1 दिन पूर्व फोन कॉल पर तथा उनके व्हाट्सएप नंबर पर गाली गलौज की गई तथा जान से मार देने की धमकी भी दी गई।

डॉक्टर नीरज कुमार सिंह ने बताया कि विगत 2 दिन पूर्व एक महिला मेडिकल जो अपनी दवा कंपनी की दवाइयों का उपयोग हमारे नर्सिंग होम में करने की बात कह रही थी। पर कुछ कारणों से हमने उस कंपनी का दवा अपने यहां उपयोग करने से मना कर दिया। जिसके वह महिला काफी गुस्से में अस्पताल की ही एक कर्मी मिथुन कुमार के साथ गाली गलौज कर चली गई। अब विगत कल की सुबह से ही किसी व्यक्ति द्वारा हमारे व्हाट्सएप पर गाली गलौज तथा जान से मार देने की धमकी देने जैसे मैसेजेस आने शुरू हो गए।

कॉल करके भी सारी बातें कही गई जिसके बाद भयभीत होकर हमने निरसा थाने में इसकी लिखित शिकायत दी फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

धनबाद के पूर्व एसपी आरके धान की पत्नी डॉ निरोला ने किया आत्महत्या

Posted by - June 7, 2022 0
धनबाद। धनबाद के पूर्व एसपी रांची के चुटिया के सिरमटोली में रहने वाले आईजी से रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी आरके धान…

अपनी दीप अपनी दीपावली कार्यक्रम में रागिनी सिंह ने बनाया दीया

Posted by - November 1, 2021 0
धनबाद। 99 ग्रुप ऑफ कंपनीज के तत्वाधान में आज मेमको मोड़ स्थित कार्यालय में “अपनी दीप अपनी दीपावली’ कार्यक्रम में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *