मां का लाडला बिगड़ गया, शादी करवाओ’, राहुल गांधी के ‘फ्लाइंग किस’ पर BJP महिला मोर्चा का हल्लाबोल

97 0

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी के ‘फ्लाइंग किस’ पर घमासान जारी है. बीजेपी महिला मोर्चा ने उनकी शादी करवाने की मांग की. आज ‘मां का लाडला बिगड़ गया’ लिखी तख्तियों के साथ महिला मोर्चा ने प्रदर्शन किया. पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि ‘राहुल की हरकत रोड रोमियो वाली’ है. हंगामा ऐसा बरपा है कि राहुल गांधी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने की मांग की जा रही है.

महाराष्ट्र बीजेपी महिला विंग की तरफ से राहुल गांधी की ‘फ्लाइंग किस’ वाली घटना को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है. राहुल और सोनिया गांधी के “मां का लाडला बिगड़ गया” के पोस्टर्स के साथ नारेबाजी की जा रही है. राहुल गांधी की शादी कराने की मांग की गई कि बार-बार राहुल संसद में ऐसी हरकत करते हैं. कभी आंख मारते हैं. कभी ‘फ्लाइंग किस… इससे बेहतर है उनकी शादी करवा दो.

‘राहुल गांधी शादी कर लो’ के लगाए नारे

बीजेपी महिला विंग नेता चित्रा वाघ ने कहा कि ‘जिस सांसद की सीढ़ियों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माथा टेकते हैं, वहां वह (राहुल) रोड छाप रोमियो की हरकत करते नजर आ रहे हैं. इतना ही महिला प्रदर्शनकारियों ने ‘राहुल गांधी शादी कर लो’ के नारे भी लगाए. विवादों के बीच लोकसभा में कांग्रेस के व्हिप मनिकम टैगोर ने केंद्रीय मंत्री ईरानी पर “राहुल-फोबिया” से पीड़ित होने का आरोप लगाया और उनसे इससे बाहर आने को कहा.

21 महिला सांसदों ने की शिकायत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल संसद में मणिपुर हिंसा पर बोल रहे थे, जब कथित रूप से उन्होंने ‘फ्लाइंग किस’ किया. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दावा किया कि राहुल ने ऐसा उनकी तरफ देखकर किया. बीजेपी की महिला सांसदों ने इसका विरोध किया और शिकायत भी की. शोभा करंदलाजे ने स्पीकर को 21 महिला बीजेपी सांसदों द्वारा हस्ताक्षर की गई शिकायत सौंपी. शिकायत में राहुल गांधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई. सांसद हेमा मालिनी भी स्पीकर से मिलने गई सांसदों में एक थीं. शिकायत पर उनके भी हस्ताक्षर थे लेकिन कहा कि उन्होंने राहुल गांधी को ‘फ्लाइंग किस’ करते नहीं देखा.

 

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

लखीमपुर खीरी कांड: गाड़ी से लोगों को रौंदे जाने का वीडियो वायरल, सरकार चुप, विपक्ष हुआ और हमलावर, देखें वीडियो

Posted by - October 5, 2021 0
लखीमपुर खीरी कांड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर विपक्ष,…

असम पहुंचे एकनाथ शिंदे, किया दो तिहाई विधायक साथ होने का दावा

Posted by - June 22, 2022 0
महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे अपने समर्थक विधायकों के साथ गुजरात के सूरत से असम…

असम – 5 दिन की हिरासत में भेजे गए विधायक जिग्नेश मेवाणी, पुलिस पर हमला करने का लगा है आरोप

Posted by - April 26, 2022 0
गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी (Jignesh Mevani) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब असम…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *