एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने अपने पति पर लगाया शारीरिक हिंसा का आरोप, गिरफ्तार  

354 0

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे (सैम अहमद) पर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पूनम ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की जिसके बाद सोमवार को सैम गिरफ्तार कर लिए गए।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पूनम पांडे को चेहरे और हाथ पर कुछ चोटें आईं हैं जिसके बाद उन्हें शहर के ही अस्पताल में एडमिट किया गया है। पूनम ने इससे पहले भी सितंबर 2020 में सैम के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने सैम पर मारपीट और मोलेस्ट करने का आरोप लगाया था।

पूनम ने यह शिकायत अपने हनीमून पर ही दर्ज कराई थी। सैम और पूनम ने सितंबर की शुरुआत में ही शादी की थी जिसके बाद वो हनीमून के लिए गोवा गए थे। पूनम ने बताया था कि उनके पति ने उन्हें मारा पीटा और धमकाया। सैम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था लेकिन उसके अगले दिन ही उन्हें शर्तों पर जमानत मिल गई। पूनम ने कहा था कि वो सैम के साथ अपनी शादी को खत्म कर देंगी लेकिन जल्द ही दोनों के बीच पैचअप हो गया था।

पूनम पांडे ने 27 जुलाई 2020 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए सैम से अपने इंगेजमेंट का ऐलान किया। इसके बाद पूनम ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सैम से 10 सितंबर 2020 को शादी कर ली थी।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

कंगना रनौत ने फिर दिखाए तेवर, पठान को लेकर कहा- ‘गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम’

Posted by - January 27, 2023 0
एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. कंगना को कई बार फिल्म इंडस्ट्री की आलोचना करते हुए देखा…

विवादों के बीच ‘द केरल स्टोरी’ सिनेमाघरों में रिलीज-दिल को झकझोर देने वाली है कहानी

Posted by - May 5, 2023 0
डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) विवादों के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अदा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *