यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी

558 0

यूपी चुनाव के लिहाज से आज का दिन अहम है। मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गईं। उन्होंने दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा, ”मैं बीजेपी की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही हूं। मैं प्रधानमंत्री मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत कई पदाधिकारियों का धन्यवाद करती हूं।” उन्होंने कहा कि मेरे लिए राष्ट्रधर्म सबसे ऊपर है। मेरी क्षमता के अनुसार मेरे लिए जो भी काम होंगे मैं करूंगी।

वहीं इस मौके पर मौजूद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश अपने ही घरमें विफल रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने हमारी योजनाओं का क्रेडिट लेने की कोशिश की।लेकिन अब तक उन्होंने अपनी सीट का ऐलान नहीं किया। मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने मेरी और सीएम योगी की सीट का ऐलान पहली ही लिस्ट में कर दिया है। अखिलेश ने कहा था उन्होंने विकास किया है। अगर उन्होंने इतना विकास किया है तो सुरक्षित सीट ढूंढने में उन्हें इतना समय क्यों लग रहा है। चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद भी उन्हें इतना समय लग रहा है।

अपर्णा के सपा से मोहभंग की वजह लखनऊ कैंट!

अपर्णा यादव आज भाजपा में शामिल हो गई हैं। अपर्णा के सपा से मोहभंग होने के पीछे की वजह लखनऊ कैंट बताई जा रही है। अपर्णा यादव लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ना चाहती हैं, लेकिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने परिवार के किसी भी सदस्य को चुनाव मैदान में न उतारने का फैसला किया है। इसी सीट से 2017 में अपर्णा यादव चुनाव लड़ी थीं और 61 हजार से अधिक वोट पाई थीं। अपर्णा को जितना वोट मिला था, वह अब तक इस सीट से सपा प्रत्याशियों को मिले वोट में सबसे अधिक था। 2022 में भी अपर्णा ने कैंट विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी की थी।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

25 वें युवा महोत्सव के शुभारंभ पर पीएम बोले, भारत का सपना युवा, मन युवा

Posted by - January 12, 2022 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पुडुचेरी में 25 वें युवा महोत्सव का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्धाटन किया। विवेकानंद…

WhatsApp और Facebook में दो बड़े इस्तीफे, इंडिया हेड और डायरेक्टर ने छोड़ी कंपनी

Posted by - November 15, 2022 0
व्हाट्सऐप इंडिया के प्रमुख अभिजीत बोस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. फेसबुक में पब्लिक पॉलिसी के डायरेक्टर…

ED को गिरफ्तारी, सर्च, अटैच और संपत्ति जब्‍त करने का अधिकार, अरेस्‍ट की वजह बताने की भी जरूरत नहीं, बोला सुप्रीम कोर्ट

Posted by - July 27, 2022 0
सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए एक्ट और ईडी के अधिकारों के खिलाफ दायर याचिका को खारिज कर दिया है। अदालत ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *