पश्चिम बंगाल- डकैतों ने बंदूक की नोंक पर बिजनेसमैन से दिनदहाड़े लूट लिए एक करोड़ रुपए

481 0

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में दिनदहाड़े डकैती की वारदात घटी है. डकैतों ने बंदूक की नोंक पर बिजनेसमैन से एक करोड़ रुपए नकद लूट कर चंपत हो गये. हावड़ा (Robbery In Howrah) में मंगलवार को दोपहर बाद लूट की घटना घटी है. एक लोहे के व्यापारी से तमंचा दिखाकर एक करोड़ रुपए नकद लूट लिए गए. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों की तलाश कर रही है. घटना हावड़ा बंटरा थाना क्षेत्र के बेलियस रोड इलाके में मंगलवार को करीब 11 बजे घटी. बता दें कि हाल में हावड़ा में कई आपराधिक घटनाएं घटी है. इस कारण इस घटना के बाद लोगों की चिंता और भी बढ़ गयी है. इलाके के लोग दहशत में है. हावड़ा में लोहे के कारोबार को लेकर पहले भी कई आपराधिक घटनाएं घट चुकी हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिलीप वर्मा नाम के एक स्थानीय लोहा व्यापारी कारोबार से जुड़े लेन-देन में करीब एक करोड़ रुपये दुकान में रखे हुए था. दोपहर को तीन युवक हथियारों से लैस होकर उसकी दुकान में घुस गए. उसने उन्हें बंदूक और बम से जान से मारने की धमकी दी. फिर उसने हाथ-पैर बांधकर लूटपाट की और एक करोड़ रुपये नकद लेकर फरार हो गये.

डकैत हुए फरार, लेकिन ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

हालांकि, व्यापारी ने दावा किया कि लूट करने वालों में से किसी को भी पहले से नहीं जानते थे. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई हैं. हालांकि बदमाश लूट के बाद फरार हो गए लेकिन चार पहिया वाहन व उसके ड्राइवर को पकड़ लिया गया है. बंतरा थाने की पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. वहीं, सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों की पहचान की जा रही है और अलग-अलग जगहों पर तलाशी ली जा रही है. लेकिन स्थानीय कारोबारियों से लेकर आम लोग पूरी घटना को लेकर काफी डरे हुए हैं.

हाल में हावड़ा में घटी हैं कई आपराधिक घटनाएं

पिछले कुछ महीनों में हावड़ा ने शहर और औद्योगिक क्षेत्रों में कई घटनाएं घटी हैं. हाल में ही टीएमसी के नेता को सड़क पर सरेआम गोली मार दी गई थी. इसके साथ ही एक गृहिणी को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया था. नतीजतन पूरे हावड़ा में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं घट रही हैं. इससे यहां के आम लोग दहशत में हैं और पुलिस की निगरानी और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

सचिन पायलट ने खत्म किया उपवास, कहा- अन्याय के खिलाफ चुप नहीं बैठेंगे

Posted by - April 11, 2023 0
राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने कहा है कि भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ उनका आंदोलन जारी रहेगा।…

Gyanvapi की तरह अब Mathura में विवादित स्थल का होगा सर्वे, हिंदू पक्ष की अपील पर कोर्ट ने दिया फैसला

Posted by - December 24, 2022 0
मथुरा (Mathura) के श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद मामले में हिंदू पक्ष के लिए अच्छी खबर आई है। वाराणसी…

कोरोनावायरस : बीते 24 घंटे में 201 नए कोविड-19 केस, देश में कुल 3,397 सक्रिय मामले

Posted by - December 24, 2022 0
नई दिल्ली. चीन ही नहीं अब कोरोनावायरस ने जापान में अपना कहर बरपा दिया है। भारत में कोरोनावायरस संक्रमण काबू…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *