जन्मदिन पर याद किये गए सुरो के जादूगर हरफनमौला किशोर कुमार, कलाकारों ने दी सुरमय श्रद्धाजंलि

204 0

भूली। भूली के भूली बस्ती में सुरो के जादूगर और हरफनमौला कलाकार कहे जाने वाले महशूर गायक स्व किशोर कुमार के जयंती पर सुरो भरी श्रद्धाजंलि एक कार्यक्रम द्वारा दी गयी।

“जिदगी एक सफर है सुहाना” कार्यक्रम की शुरुआत इस्कॉन मंदिर धनबाद के शाखा प्रमुख प्रेम दास प्रभु सहित विशिष्ट अतथि जीप अध्यक्ष पवन महतो, भूली ओपी प्रभारी नंदू पाल, निलुकान्त सिन्हा, अनंतनाथ सिंह, शिवपूजन गोप, राजू हाड़ी, हरि महतो ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

इस बीच श्रीमद भागवत गीता सम्मान समारोह के तहत अतिथियों सहित 100 लोगो को भागवत गीता और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत कार्यक्रम के आयोजक संजय पंडित ने स्वागत गान इतनी शक्ति देना हमे दाता” से किया।संचालन मानस रंजन पाल ने किया।

कार्यक्रम में देर रात तक कलाकारों ने किशोर कुमार के गीतों से समां बांधे रखा। श्रोताओं ने भी तालियों से कलाकारों का उत्साह बढ़ाया।

संजय पंडित ने बताया कि किशोर कुमार का आज 93वां जन्मदिन है, शोहरत की बुलंदियां छूने के बावजूद किशोर कुमार ताउम्र किशोर ही बने रहे. बिना संगीत की शिक्षा लिए किशोर कुमार बॉलीवुड में एक ध्रुवतारा बनकर उभरे और गीत-संगीत के ब्रह्मांड पर छा गए. उनका हर वर्ष इसी खुशी उत्साह के साथ जन्मदिन मनाते आते है आगे भी यह सीलसिला जारी रहेगा।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

संजय हार्डकोक भट्ठा में कोयला जब्ती मामले में संचालक सहित अन्य पर मामला दर्ज

Posted by - February 24, 2022 0
बलियापुर: सिन्दूरपुर स्थित संजय हार्डकोक भट्ठा में कोयला व कोक जब्ती मामले में सीओ रामप्रवेश कुमार के लिखित शिकायत पर…

कोयले की तस्करी के नियत से बंद खदान का मुहाना खोल रहे धंधेबाजों को कर्मियों ने खदेड़ा

Posted by - January 11, 2022 0
कतरास।रामकनाली कोलियरी के चार सीम के बंद खदान के दो नंबर इंकलाइ मुहाने को अवैध खनन के नियत से खोल…

मंहगाई के खिलाफ धकोकसं ने किया विरोध प्रदर्शन

Posted by - September 7, 2021 0
कतरास। धनबाद कोलियरी कर्मचारी संघ ने रामकनाली कोलियरी कार्यालय के समीप महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।इस दौरान केन्द्र सरकार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *