एशियन जालान अस्पताल ने किया सीनियर सिटीजन कार्ड का अनावरण

185 0

धनबाद। एशियन जालान अस्पताल 21 अगस्त को “वर्ल्ड सीनियर सिटीजन डे” के सेवा अवसर पर अपने सामाजिक दायित्व के तहत बुजुर्गों को सम्मान देने तथा उन्हें अधिकतम चिकित्सीय सुविधाएं देकर उन्हें विशेष ख़ुशी का एहसास कराने हेतु शनिवार को एशियन हॉस्पिटल सीनियर सिटीजन कार्ड का अनावरण किया। तथा इस अवसर पर जीवन रेखा ट्रस्ट के  रमेश गुटगुटिया, राजीव शर्मा, डॉक्टर  ए.  एम. रॉय, एशियन अस्पताल के सेंटर हेड सी. राजन ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित की तथा सभी मुख्य अतिथियों के द्वारा उपस्थित बुजुर्गों को पौधा देकर सम्मानित किया गया।

एशियन हॉस्पिटल के सेंटर हेड डॉक्टर सी. राजन ने कहा हम सब का सामाजिक दायित्व एवं फर्ज है कि वरिष्ठ नागरिकों को  अधिकतम चिकित्सीय सुविधा एवं सम्मान  उपलब्ध कराये।जिसका प्रत्येक सीनियर नागरिक इसके हकदार है. बुढ़ापा एक सामान्य मानवीय प्रक्रिया है जो मानव जीवन चक्र में संभावित रूप से चलती रहती है.इस प्रक्रिया में मानव शरीर के अंगों के कामकाज की क्षमता में गिरावट आती है परंतु ज्ञान अंतर्दृष्टि और विविध अनुभवों का भंडार होता है. इसी को संजोने के संदर्भ में  एशियन अस्पताल का एक प्रयास है कि भारतीय संस्कार और बुजुर्गों के प्रति सम्मान का ख्याल रखते हुए एशियन हॉस्पिटल सीनियर सिटीजन कार्ड के द्वारा अधिकतम वरिष्ठ जनों को चिकित्सीय सुविधा प्रदान किया जा सके.

साथ ही कहा की सभी से आग्रह है कि सब मिलकर वरिष्ठ नागरिकों के विभिन्न लाभकारी योजनाओं- सुविधाओं के लिए मनन चिंतन करें.इनका खास ख्याल रखें ताकि सीनियर सिटीजन को अधिक से अधिक हर लाभ सुविधा ढलती उम्र में प्रदान किया जा सके. राजीव शर्मा ने कहा सीनियर सिटीजन कार्ड का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करें. बुजुर्गों की सुविधा के लिए लांच किया गया।

सीनियर सिटीजन कार्ड के लिए उन्होंने एशियन हॉस्पिटल प्रबंधन को शुभकामनाएं दी एशियन हॉस्पिटल के ऑपरेशन मैनेजर क्वालिटी नवोदिता ने बताया. हॉस्पिटल प्रबंधन वृद्धजनों को सिंगल रूम बिल्कुल फ्री पूर्ण सेवा के साथ प्रोवाइड करेगी तथा अगर अटेंडेंट रहते हैं तो वृद्ध मरीज के साथ अटेंडेंस को भी मुफ्त खाना दिया जाएगा,ओपीडी लैब इन्वेस्टिगेशन में 20% की छूट दी गई है, वृद्धजनों के दांतो  का 1 साल तक हॉस्पिटल के डॉक्टर उजाला के द्वारा फ्री इलाज किया जाएगा. 10% दवाइयों की खरीद पर छूट रहेगी अगर दवाई अधिक कीमत की है तो 20% की छूट दी जाएगी.

फिजियोथेरेपी में दो कंसल्टेशन फ्री दी जाएगी. एमआरआई के जांच पर 50% की छूट दी जाएगी तथा हेल्थ चेकअप के लिए फ्री पिक अप व्हीकल बिल्कुल फ्री प्रोवाइड किया जाएगा. अनावरण के मौके पर सभी सीनियर सिटीजन कार्ड दिया गया.

अनावरण के मौके पर जीवन रेखा ट्रस्ट के रमेश गुटगुटिया, राजीव शर्मा शर्मा, डॉ ए, एम रॉय, डॉ कुणाल किशोर डॉक्टर विनीत अग्रवाल एशियन हॉस्पिटल के सेंटर हेड सी राजन समेत हर समुदाय के लोग उपस्थित हुए.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

मकर संक्रांति को लेकर चूड़ा तिलकुट से बाजार रहे गुलजार, नहीं दिखा कोरोना का डर

Posted by - January 13, 2022 0
धनबाद : धनबाद में मकर संक्रांति को लेकर स्थानीय बाजार पूरी तरह से गुलजार रहा।  बाजार में चूड़ा, गुड़, तिलकुट,घीवर,खस्ता…

पुराना बाजार टेंपल रोड कला संगम के समीप झंडा तोलन का कार्यक्रम पूर्व वार्ड कमिश्नर नरेश प्रसाद के द्वारा किया गया

Posted by - January 27, 2022 0
पुराना बाजार टेंपल रोड कला संगम के समीप झंडा तोलन का कार्यक्रम पूर्व वार्ड कमिश्नर नरेश प्रसाद के द्वारा किया…

आजादी के बाद से लेकर आज तक के संघर्ष का निचोड़ है, हमारे वैज्ञानिकों की सफलता- रणविजय सिंह

Posted by - August 24, 2023 0
धनबाद : चंद्रयान की सफलता पर कांग्रेस नेता सह बीजेकेएमएस के महामंत्री रणविजय सिंह ने इसरो के वैज्ञानिको को बधाई…

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा कि पश्चिम बर्दवान जिला की सचिव बनी रानीगंज की महिला सुनीता कयाल

Posted by - June 28, 2022 0
रानीगंज । आसनसोल जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष भारती चटर्जी ने पश्चिम बर्दवान के विभिन्न स्थानों…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *