‘आतंकवाद का नया रूप देखने को मिल रहा है’, ‘द केरल स्टोरी’ देखने के बाद बोले जेपी नड्डा

141 0

द केरल स्टोरी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की कहनी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं और विपुल शाह की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। वहीं फिल्म को लेकर लगातार विरोध जारी है। रविवार को जहां चेन्नई सहित तमिलनाडु के कई मल्टीप्लेक्सों ने रविवार को ‘द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग बंद करने का फैसला किया।

वहीं राजस्थान से भी रिपोर्ट सामने आई है कि जोधपुर में विश्व हिंदू परिषद के सदस्य को कथित तौर पर लोगों से ‘द केरल स्टोरी’ देखने के लिए अपील करने के लिए पीटा गया है। फिल्म की कहानी केरल की चार लड़कियों के धर्मांतरण पर आधारित है, जिसके चलते बहुत से लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस नेता लगातार फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

वहीं बीजेपी से फिल्म को सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में जहां पीएम मोदी ने फिल्म का सपोर्ट किया था। तो वहीं अब बीजेपी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखने के बाद कहा है कि फिल्म में नया आतंकवाद देखने को मिल रहा है।

जेपी नड्डा ने की फिल्म की तारीफ

दरअसल जेपी नड्डा रविवार को बेंगलुरु के गरुड़ मॉल में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए, जहां वह आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के लिए प्रचार भी कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में आतंकवाद का एक नया रूप देखने को मिला है, ये फिल्म नए किस्म के आतंकवाद के बारे में बहुत कुछ बताती है। इस तरह का आतंकवाद किसी राज्य या धर्म से संबंधित नहीं है। यह एक वैश्विक कहानी है। इसका किसी राज्य या धर्म से कोई लेना देना नही है।

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि समाज में अधिक से अधिक लोग इस फिल्म को देखें और इस तरह के आतंकवाद को समझें। मुझे लगता है कि ये फिल्म देखकर हमारी जनता सब कुछ खुद समझ जाएगी कि हमारे समाज को किस तरह कमजोर किया जा रहा है। बीजेपी द केरल स्टोरी को पूरी तरह सपोर्ट कर रही है।

5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म

बता दें कि सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित द केरल स्टोरी 5 मई को सिनमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों में आ गई थी। क्योंकि इसमें दावा किया गया था कि राज्य की 32 हजार लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हुई।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

आपत्तिजनक बयान देने पर श्वेता तिवारी को हुआ पछतावा, माफी मांग कर कहा- बयान का गलत अर्थ निकाला गया

Posted by - January 28, 2022 0
छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी आजकल सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में एक आपत्तिजनक बयान देने…

अक्षय कुमार के फैंस का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी फिल्म “सूर्यवंशी “

Posted by - September 25, 2021 0
फिल्म : महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने घोषणा की है कि 22 अक्टूबर से सभी सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स खोलने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *