चोरी का अजब मामला! महिला के खेत से ढाई लाख रुपए के टमाटर उड़ा ले गए चोर, FIR दर्ज

116 0

टमाटर के दाम इन दिनों आसमान पर हैं। कई जगहों पर तो टमाटर 150 रुपए किलो मिल रहा है। इसी बीच कर्नाटक से एक अजीब मामला सामने आया है जहां एक किसान के खेत से करीब ढाई लाख रुपए के टमाटर चोरी हो गए हैं। महिला किसान टमाटर चोरी होने से दुखी है। किसान ने खेत से टमाटर चोरी होने पर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

कर्नाटक में चोरी का मामला आया सामने

कर्नाटक के हसन जिले से टमाटर चोरी का यह मामला सामने आया है। बताया गया कि रात में चोर आये और खेत से टमाटर तोड़कर फरार हो गये। महिला किसान ने बताया कि करीब ढ़ाई लाख रुपए के टमाटर चोरी हुए हैं। उसने करीब दो एकड़ खेत पर टमाटर की खेती की थी।

2 एकड़ में की थी टमाटर की खेती

2 एकड़ जमीन पर टमाटर उगाने वाली महिला किसान धरानी ने कहा कि वह टमाटर को तोड़कर बाजार में बेचने की योजना बना ही रहे थे कि चोरों ने हाथ साफ कर दिया। धरानी का कहना है कि बेंगलुरु में कीमत टमाटर 120 रुपये प्रति किलोग्राम से अधिक पहुंच गई है। महिला किसान ने कहा कि हमें सेम की फसल में भारी घाटा हुआ और टमाटर उगाने के लिए कर्ज लेना पड़ा।

महिला किसान ने बताया कि हमारी फसल अच्छी हुई और कीमतें भी अच्छी थीं लेकिन चोरों ने 50-60 बोरी टमाटर चुराने के अलावा बाकी खड़ी फसल भी नष्ट कर दी। हलेबीडु पुलिस स्टेशन में इस चोरी की घटना को लेकर शिकायत दर्ज करवाई गई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आसमान छू रही है टमाटर की कीमत

दिल्ली के थोक बाजार में बढ़िया टमाटर 130 रुपये किलो तो खुदरा बाजार में 150 से 200 रुपये किलो बिक रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुछ जगहों पर टमाटर 250 रुपए किलो भी बेचे जा रहे हैं। वहीं मुंबई में भी टमाटर की कीमत 200 के आसपास है। बताया जा रहा है कि मौसम की वजह से टमाटर की खेती को काफी नुकसान हुआ है यही वजह है कि टमाटर की कीमतें आसमां छू रही हैं।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

गले में फंसे मोमोज के कारण देश में पहली मौत, दुर्लभ मामले को लेकर एम्स ने चेताया

Posted by - June 15, 2022 0
मोमोज खाते वक्त लोगों को सतर्कता बरतनी चाहिए। लापरवाही बरतने पर जान भी जा सकती है। नई दिल्ली स्थित अखिल…

गुजरात दौरे पर PM मोदी, विधानसभा चुनाव पर फोकस, मेगा रोड शो में लोगों ने लगाए ‘जय श्री राम-भारत माता की जय’ के नारे

Posted by - March 11, 2022 0
उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister…

जुमे की नमाज के बाद दिल्ली से UP-बंगाल, पंजाब और तेलंगाना तक बवाल! कहीं नूपुर शर्मा का विरोध तो कहीं पथराव; बोले करो गिरफ्तार

Posted by - June 10, 2022 0
भाजपा प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर को लेकर दिये गये बयान पर मामला गरमाता जा रहा है। जहां 3…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *