दुष्कर्म का आरोप लगाकर ब्लैकमेल कर रही थी प्रेमिका, फेसबुक लाइव आकर नदी में कूद गया प्रेमी

73 0

महाराष्ट्र के नागपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका से परेशान होकर नदी में छलांग लगा ली। प्रेमिका पर आरोप है कि वह प्रेमी पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इसी बात से परेशान होकर शख्स ने फेसबुक लाइव आकर सुसाइड किया। खबर फैलते ही लोग हैरान रह गए। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

लड़की के परिवार वालों ने किया ब्लैकमेल

मामले में पुलिस ने कहा कि 38 साल के शख्स ने यह दावा करते हुए अपनी जान दे दी कि उसे बलात्कार के आरोप में ब्लैकमेल किया जा रहा था। उसने फेसबुक लाइव आकर अपनी जान दे दी। एक अधिकारी ने बताया कि शहर के कलमना इलाके के रहने वाले मनीष उर्फ राज यादव ने रविवार को कन्हान नदी में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

मृतक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था

पुलिस के मुताबिक, वह अपने इलाके की एक 19 साल की लड़की के साथ रिश्ते में था। लड़की 6 सितंबर को अपने घर से लापता हो गई थी। इसके बाद उसके परिवार ने आरोप लगाया कि इसके लिए मनीष ही जिम्मेदार है। मनीष ने बताया कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन किसी ने उसकी बात पर यकीन नहीं किया बल्कि उसे ब्लैकेमेल किया जाने लगा। उससे 5 लाख रुपये मांगे जाने लगे।

फेसबुक लाइव होकर कही ये बात

इससे वह परेशान हो गया और रविवार को नदी के किनारे से फेसबुक लाइव आया। फेसबुक लाइव में उसने कहा कि लड़की के परिवार ने 5 लाख रुपये नहीं देने पर मनगढ़ंत बलात्कार के मामले में उसे फंसाने की धमकी दी। उसने आगे कहा कि मुझे फंसाने से पहले उन्होंने इसी तरह उत्तर प्रदेश में किसी और को भी ब्लैकमेल किया था। लड़के ने कहा कि मवह दबाव महसूस कर रहा है और यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकता इसलिए अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है। अधिकारी ने बताया कि कलमना पुलिस ने लड़की और उसके परिवार के सदस्यों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, आगे की जांच जारी है

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

केंद्रीय मंत्री जी दौरे पर थे, वीडियो कॉल आया, उठाया तो अश्लील वीडियो चलने लगी…जानिए क्या है मामला

Posted by - July 26, 2023 0
केंद्रीय जल शक्ति और खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल को कथित तौर पर “सेक्सटॉर्शन कॉल” करने के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *