IPL में खुद की टीम उतारेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

421 0

पर्दे पर अपने हुनर का जादू द‍िखाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब खेल में द‍िलचस्‍पी ले रहे हैं। दोनों सितारे क्रिकेट पर आधारित फ‍िल्‍म 83 में लीड रोल निभा ही रहे हैं। रणवीर सिंह जहां इस फ‍िल्‍म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, वहीं दीपिका उनकी पत्‍नी का रोल करेंगी। लगता है इस फ‍िल्‍म में काम करते हुए उनका दिलचस्‍पी क्रिकेट में पैदा हो गई है।

मीडिया र‍िपोर्ट्स का दावा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आईपीएल की टीम खरीदने वाले हैं। अगले साल होने वाले आईपीएल में एक टीम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की होगी। अगले वर्ष IPL में कई सारे परिवर्तन देखने को मिलेंगे। BCCI ने बताया है कि अगले वर्ष IPL में 8 की जगह कुल 10 टीमें होंगी मतलब कि 2 नई टीमें होंगी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के पास टीम खरीदने का पूरा स्‍कोप है।

यदि रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण आईपीएल में अपनी टीम खरीदते हैं तो वे शाहरुख खान, प्रीति जिंटी, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी वाली ल‍िस्‍ट में शामिल हो जाएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा हैं जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान और जूही चावला हैं। आपको बता दें कि IPL के 14वां सीजन हाल ही में समाप्त हुआ है और एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को हराकर जीत दर्ज की है।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

सरकार ने अचानक सौरव गांगुली की सुरक्षा बढ़ाई, अब ‘Y’ की जगह मिलेगी ‘Z’ श्रेणी की सिक्योरिटी

Posted by - May 17, 2023 0
भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की सुरक्षा में इजाफा…

जैकलिन फर्नांडीज की जमानत पर अब 15 नवंबर को आएगा फैसला, ED ने जारी किया है लुक आउट सर्कुलर

Posted by - November 11, 2022 0
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की जमानत याचिका पर अब 15 नवंबर को फैसला आएगा। 200 करोड़ रुपये के…

धनबाद जिला कबड्डी संघ का चयन शिविर 22 सितंबर को धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में आयोजित

Posted by - September 19, 2021 0
धनबाद जिला कबड्डी संघ ने द्वारा दिनांक-22/09/2021 को सुबह 8:00 बजे गोल्फ ग्राउंड धनबाद में राज्य स्तरीय सीनियर पुरुष महिला…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *