श्रीनगर – सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, कुलगाम में 4 आतंकी ढेर

333 0

श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने बुधवार को मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ कुलगाम जिले के पोम्बे एवं गोपालपोरा गांव में हुई। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि इन दोनों ही जगहों पर मुठभेड़ जारी है। सोमवार को हैदरपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाका चेकिंग के दौरान आतंकवादी संगठन लश्कर ए तेयबा के दो सहयोगी आमिर बशीर एवं मुख्तार भट्ट गिरफ्तार हुए। इनके पास से इस्तेमाल होने की स्थिति वाली दो आईईडी बरामद हुई। इस बरामदगी से बड़ी घटना टाली जा सकी।

12 नवंबर को मारे गए 3 आतंकी

इससे पहले 12 नवंबर को सुरक्षाबलों ने अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन आतंकियों को मार गिराया।  दो आतंकी कुलगाम में हुई मुठभेड़ में मारे गए, जबकि एक अन्‍य आतंकी श्रीनगर मुठभेड़ में मारा गया। इन दोनों जगहों पर मुठभेड़ गुरुवार शाम को ही शुरू हुई थी, जहां शुक्रवार को तीन आतंकियों के मारे जाने की जानकारी सामने आई। कुलगाम में मारे गए आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से संबंधित थे, जबकि श्रीनगर में मारा गया आतंकी मुजाहिदीन गजवातुल हिंद से संबद्ध था।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

‘कैसी दिखती है राष्ट्रपति’, ममता बनर्जी के मंत्री की महामहिम पर आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP हमलावर

Posted by - November 12, 2022 0
पश्चिम बंगाल के एक मंत्री ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। दरअसल ममता बनर्जी कैबिनेट के मंत्री…

कोविशील्‍ड और कोवैक्‍सीन अब मार्केट में तो मिलेंगी, लेकिन क्‍या आप मेडिकल स्‍टोर से खरीद सकेंगे ये वैक्‍सीन

Posted by - January 27, 2022 0
ड्रग्‍स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया ने कोविशील्‍ड (Covishield) और कोवैक्‍सीन (Covaxin) के टीकों की वयस्‍क आबादी के लिए बाजार में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *