जब अपनी ही सांसद पर बिफर गईं ममता, स्टेज पर फटकार लगा निकाली भड़ास

457 0

एक मीटिंग में अपनी ही सांसद पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बुरी तरह से भड़कती दिखीं। सबके सामने ही ममता बनर्जी, ना केवल सांसद को फटकार लगाई, बल्कि अपने नेताओं के बर्ताव पर जमकर भड़ास भी निकालती दिखीं।

तृणमूल कांग्रेस की तेज तर्रार सासंद महुआ मोइत्रा को ममता बनर्जी के गुस्से का शिकार होना पड़ गया है। महुआ कई मौकों पर पार्टी की ओर से मजबूती से पक्ष रखती दिखी है, लेकिन स्थानीय चुनाव को लेकर उनपर ममता तो इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सबके सामने ही उन्हें फटकार लगा दिया।

नगर निकाय चुनावों को लेकर नदिया में तृणमूल कांग्रेस की अंदरूनी कलह से चिंतित मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को एक प्रशासनिक बैठक की थी। इस दौरान कृष्णानगर से सांसद महुआ मोइत्रा को फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा कि टिकट वितरण पार्टी द्वारा तय किया जाएगा।

बैठक में, बनर्जी ने पार्टी के कृष्णानगर अध्यक्ष संगठन जयंत शाह से पिछले महीने एक विरोध प्रदर्शन के बारे में पूछा, जिसका नेतृत्व कथित तौर पर मोइत्रा के समर्थकों ने उनके खिलाफ किया था। वे आवास योजना के लिए लाभार्थियों के चयन का विरोध कर रहे थे। बनर्जी ने सोशल मीडिया पर सामने आए विरोध प्रदर्शन के वीडियो पर भी आपत्ति जताई।

बैठक में मोइत्रा को फटकारते हुए टीएमसी प्रमुख ने कहा- “महुआ, मैं यहां एक स्पष्ट संदेश देना चाहती हूं। मुझे यह देखने की जरूरत नहीं है कि कौन किसके खिलाफ है। यदि कोई व्यक्ति किसी व्यक्ति को पसंद नहीं करता है, तो वह कुछ लोगों को यूट्यूब या समाचार पत्रों में बयान भेजता है। इस तरह की राजनीति एक दिन चल सकती है लेकिन हमेशा के लिए नहीं। यह स्वीकार करना ठीक नहीं है कि एक ही व्यक्ति हमेशा के लिए एक ही स्थान पर रहेगा। जब चुनाव होगा तो पार्टी तय करेगी कि कौन चुनाव लड़ेगा। यहां असहमति के लिए कोई जगह नहीं है। हम सभी को मिलकर काम करना चाहिए।”

मई में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बनर्जी की नादिया की यह पहली यात्रा थी। महुआ मोइत्रा नदिया में पार्टी की प्रभारी थीं, जहां तृणमूल का प्रदर्शन बंगाल के बाकी हिस्सों की तरह शानदार नहीं रहा। जिले की 17 सीटों में से नौ पर बीजेपी ने जीत हासिल की थी।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

अमित शाह से मिले पंजाब के कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, 50 मिनट चली बातचीत

Posted by - September 29, 2021 0
नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली में हैं और वो आज वो गृह…

जम्मू-कश्मीर में तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन जनसभा में अमित शाह बोले, अपने दिल में से खौफ और डर निकाल दीजिए

Posted by - October 25, 2021 0
जम्मू-कश्मीर में तीन दिन के दौरे पर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को आखिरी दिन श्रीनगर में जनसभा को…

भारत को बड़ी कामयाबी! हाफिद सईद का बहनोई मक्की को UNSC ने घोषित किया वैश्विक आतंकी

Posted by - January 17, 2023 0
आतंकवाद को लेकर भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ी कामयाबी मिली है। संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) ने पाकिस्तान के…

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में पूर्व छात्र नेता पर फायरिंग, उग्र छात्रों ने कैंपस में की तोड़फोड़

Posted by - December 19, 2022 0
इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में सोमवार को हिंसक झड़प की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि पूर्व छात्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *