वनप्लस अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन इस तारीख को करेगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

340 0

OnePlus Nord CE 2 5G : वनप्लस अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 2 5G को इंडिया में 17 फरवरी को लॉन्च करेगी। इस बारे में वनप्लस ने अपने ट्विटर हैंडल से ऑफिशियल जानकारी शेयर की है। साथ ही वनप्लस ने ट्विटर पर लेटेस्ट OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन का एक टीजर भी शेयर किया है। जिससे फोन की डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और लुक का अंदाजा लगाया जा सकता है। वहीं सोशल मीडिया पर वनप्लस ने पोस्ट करते हुए कहा है-OnePlus Nord CE 2 5G जल्द आ रहा है।

OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच की AMOLED डिस्पले मिलेगी जो 90HZ रिफ्रेश रेट होगा है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में कंपनी मीडियाटेक डायमेसिटी 900SOC प्रोसेसर दे सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4500mAh की डुअल सेल बैटरी मिल सकती है जो 65w के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 3.5mm का हैडफोन पोर्ट और 1TB एक्सटरनल स्टोरेज का ऑप्शन भी मिलेगा।

वहीं GSMArena की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 7 SE 5G को रिब्रांड करके पेश किया जा रहा है। लेकिन इस स्मार्टफोन में कंपनी ने कैमरा को अपग्रेड किया है। जिसमें आपको रियल में ट्रिपल कैमरा सेंसर विद पंच होल के साथ मिलेगा। आपको बता दें Nord CE सीरीज के स्मार्टफोन की इंडिया में शुरुआती कीमत 22,999 रुपये है। ऐसे में इस स्मार्टफोन की कमती कुछ कम जरूर हो सकती है। जो कि, लगभग 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन में रियर में तीन कैमरा सेटअप होगा। जिसमें प्राइमरी कैमरा 64MP, दूसरा कैमरा 8MP अल्ट्रा वाइड कैमरा और तीसरा 2MP का मैक्रेो कैमरा हो सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

अगर इस स्मार्टफोन के वेरिएंट की बात करें तो कंपनी OnePlus Nord CE 2 5G को 6GB रैम और 8GB रैम के ऑप्शन के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। साथ ही इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढाया जा सकता है।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

5जी की स्पीड से दौड़ेगा बीएसएनएल, सरकार ने दिया 89,000 करोड़ का पैकेज

Posted by - June 7, 2023 0
केंद्रीय मंत्रिमंडल ने बुधवार को भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल के लिए 89,000 करोड़ रुपये के रिवाइवल प्लान को…

2025 तक BSNL के 13,567 मोबाइल टावर बेचने की तैयारी में केंद्र सरकार, जानिए क्या है पूरा मामला?

Posted by - August 26, 2022 0
रेल, संचार, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने एक दिन पहले 25 अगस्त को घोषणा है कि देश…

टि्वटर को सरकार की सख्त चेतावनी, 4 जुलाई तक पुरानी रिक्वेस्ट पर नहीं हुआ एक्शन तो होगी कार्रवाई

Posted by - June 29, 2022 0
सरकार ने सोशल मीडिया साइट टि्वटर (Twitter) को नोटिस जारी किया है. सरकार ने कहा है कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *