Bihar: बाल-बाल बचे CM नीतीश, कुछ ही दूरी पर फटा बम, एक गिरफ्तार

243 0

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जनसभा में फिर से उस समय अराजकता की स्थिति दिखी जब वहां एक बम फेंका गया। इसे नीतीश की सुरक्षा में भारी चूक माना जा रहा है। नालंदा में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान ये बम फोड़ा गया। पुलिस का कहना है कि नीतीश कुमार पूरी तरह सुरक्षित हैं। पुलिस के मुताबिक पटाखा वाला बम फोड़ा गया था। घटना में किसी के घायल होने की फिलहाल सूचना नहीं है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक नालंदा में नीतीश एक जनसंवाद कार्यक्रम में गए थे। सिलाव के गांधी हाई स्कूल में जनसंवाद कार्यक्रम चल रहा था। उनकी सभा से महज 15 मीटर दूर ये बम फूटा। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। उसका नाम शुभम बताया जा रहा है। युवक का कहना है कि वो राष्ट्रीयता से जुड़े प्रोग्राम से जुड़ा है। बीएससी के छात्र ने सीएम का ध्यान आकृष्ट करने के लिए बम फोड़ा।

घटना के समय नीतीश पंडाल में बैठे लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। अचानक पंडाल में बनाये गये मंच के पीछे धमाका हुआ। तेज आवाज होने से प्रोग्राम में भगदड़ मच गई। पुलिस के मुताबिक ये पटाखा बम था जो मंच के पीछे खेत में फोड़ा गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। युवक को हिरासत में ले लिया गया है। विवेचना में पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि किस वजह से उसने ऐसा किया।

इससे पहले 27 मार्च को बख्तियारपुर में एक युवक ने नीतीश को थप्पड़ मारने की कोशिश की थी। सीएम वहां स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र याजी की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे थे। तभी एक युवक ने सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए नीतीश कुमार पर हमला कर दिया। हालांकि सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने युवक को दबोच लिया। बाद में पुलिस युवक को अपने साथ ले गई। नीतीश कुमार ने थप्पड़ मारने की कोशिश करने वाले युवक पर कोई कार्रवाई नहीं करने को कहा था। मामला सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में रहा था।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

कैबिनेट का बड़ा फैसला, हिंदुस्तान जिंक में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेचेगी सरकार

Posted by - May 25, 2022 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक हुई. इस बैठक में कैबिनेट ने हिंदुस्तान जिंक (Hindustan Zinc)…

लखीमपुर हिंसा मामला- पंजाब-हरियाणा के पूर्व जज की निगरानी में होगी जांच, SC ने SIT में भी किए फेरबदल

Posted by - November 17, 2021 0
नई दिल्ली। लखीमपुर हिंसा मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान सर्वोच्च अदालत ने जांच की…

Babri Demolition Case: आडवाणी समेत 32 आरोपियों को राहत, जानिए इलाहाबाद HC का पूरा फैसला

Posted by - November 9, 2022 0
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लखनऊ में विशेष सीबीआई अदालत के आदेश के खिलाफ दायर एक आपराधिक अपील को खारिज कर दिया,…

बिलकिस बानो केस में गुजरात सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, 11 दोषियो की रिहाई पर मांगा जवाब

Posted by - August 25, 2022 0
बिलकिस बानो मामले में दायर यचिका पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस मामले में 11 दोषियों की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *