3 रुपए के लिए बोकारो में महिला चाक़ू मारकर ह्त्या, बचाने गए बेटों को भी चाकू से मारा, सभी आरोपी फरार

236 0

बोकारो जिले में महज 3 रुपए बकाए के विवाद में चाकू से मारकर एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. इस दौरान अपनी मां को बचाने आए दो बेटों को भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. दरअसल, 3 रुपए के बकाए के चलते महिला नगमा उर्फ लैला की आरोपी युवक मोहम्मद जाकिर और उसके सहयोगी गुड्डू अंसारी ने ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या कर दी. ऐसे में स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में महिला नजमा और उसके दोनों बेटों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि मृतक महिला के दोनों बेटों का इलाज बोकारो के सदर अस्पताल में चल रहा है.

दरअसल, ये घटना हाजी नगर मोहल्ले की है. जहां 3 रूपए के विवाद में हुए चाकूबाजी और एक महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है, वहीं, दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. बता दें कि, नजमा उर्फ लैला नमक महिला और उसके दोनों बेटों पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी मोहम्मद जाकिर और गुड्डू अंसारी फरार चल रहे है.

जानिए क्या है मामला?

इस दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक नजमा के बेटे इम्तियाज और मुमताज का अपराधी किस्म के युवक गुड्डू अंसारी और मोहम्मद जाकिर के साथ 3 रुपए की उधारी को लेकर विवाद हो रहा था. इसी बीच नजमा बीच बचाव करने के लिए गई. तभी आरोपी युवक मोहम्मद जाकिर और गुड्डू अंसारी ने चाकू निकाल कर तीनों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. चाकूबाजी की इस घटना में महिला नजमा की मौत हो गई. वहीं, उनके दोनों बेटे इम्तियाज और मुमताज गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहम्मद जाकिर और गुड्डू अंसारी सहित कई युवक अक्सर मोहल्ले में नशे का सेवन कर मारपीट और छेड़खानी की घटना को पहले में भी अंजाम देते रहे. दोनों आपराधिक किस्म के युवक है.

वहीं, चास थाना प्रभारी मोहम्मद रुस्तम ने बताया कि आपसी विवाद में चाकूबाजी की घटना हुई , जिसमें एक महिला की मौत हो गयी है. वहीं, महिला के दो बेटे इम्तियाज और मुमताज भी चाकूबाजी की घटना में घायल हो गए हैं, जिनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. ऐसे में चाकूबाजी और हत्या की घटना को लेकर सभी पहलुओं पर गहन जांच-पड़ताल की जा रही है, इसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी जारी है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

आक्रोश: एक वार्ड से दूसरे वार्ड में नाम ट्रांसफर करने को लेकर प्रखंड कार्यालय परिसर में दर्जनो मतदाताओं में आक्रोश

Posted by - September 21, 2021 0
केरेडारी। मतदाता सूची के वार्ड वार विखंडन में पंचायत रोजगार सेवक ओर पंचायत प्रतिनिधियों के मिलीभगत से नाम उलटफेर कर…

गोविंदपुर : अवैध कोयला डिपो में DC की छापेमारी, भारी मात्रा में अवैध कोयला जब्त

Posted by - March 21, 2022 0
धनबाद : अवैध कोयला तस्करी को लेकर धनबाद जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. गोविंदपुर में धनबाद उपायुक्त ने…

एसएसपी के निर्देश पर झरिया में छापेमारी- भारी मात्रा में कोयला जब्त, कोयला तस्करों मे हड़कंप

Posted by - June 3, 2022 0
झरिया: धनबाद जिला के वरीय अधिकारी धनबाद एसएसपी संजीव कुमार के सख्त निर्देश का असर अब दिखने लगा है। झरिया…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *