JioBharat 4G फोन की बिक्री शुरू, कीमत 1000 रु से भी कम

117 0

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट जियोभारत (JioBharat) 4G फोन को पेश किया और आज 28 अगस्त से इसकी बिक्री भी शुरू हो गई है। जियो का नया फोन किफायती इंटरनेट एक्सेस ऑफर करेगा और लाखों फीचर फोन यूजर्स को 2जी से 4जी पर आने के लिए एक ऑप्शन देगा। यह फोन अब अमेज़न पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है
क्या हैं फोन के फीचर्स
1.77-इंच टीएफटी डिस्प्ले और 3.5 मिमी हेडफोन जैक से लैस, जियो भारत 4G फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 0.3MP कैमरा है और यह 1000mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह शानदार ऐश ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है और इसमें 23 भाषाओं का सपोर्ट शामिल है, जो पूरे भारत में यूजर्स की अलग-अलग आवश्यकताओं को पूरा करेगा।
कीमत 1000 रु से कम
फोन एक्सटर्नल माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेगा, जिससे इसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कार्बन के साथ साझेदारी में डेवलप किए गए इस डिवाइस में डबल ब्रांडिंग है, जिसमें आगे की तरफ \”भारत\” और पीछे की तरफ कार्बन का लोगो है। तीव्र 4जी इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ, यह फोन सिर्फ 999 रु में खरीदा जा सकता है।
यूपीआई फीचर भी होगा शामिल
जियोभारत 4जी फोन में यूपीआई फीचर भी शामिल है। ये फोन छोटे बिजनेसों को मजबूत बनाएगा। इसके यूपीआई इंटीग्रेशन से लोगों को काफी मदद मिलेगी। इससे आप यूपीआई पेमेंट कर सकेंगे और पैसा भी रिसीव कर सकेंगे। इस फोन में कैमरा भी है और जियोसिनेमा पर एंटरटेनमेंट का तड़का भी लगेगा।

आज रिलायंस की एजीएम हुई, जिसमें JioAirFiber को 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर लॉन्च करने का ऐलान किया। रिलायंस ने अभी तक Jio AirFiber की कीमत की घोषणा नहीं की है। एयरटेल एक्सस्ट्रीम एयरफाइबर की कीमत 799 रुपये प्रति माह है। रिपोर्ट्स के अनुसार Jio AirFiber की कीमत इससे 20% कम हो सकती है।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

वॉट्सऐप का इस्तेमाल बिलकुल सुरक्षित नहीं है-टेलीग्राम के संस्थापक का दावा

Posted by - October 12, 2022 0
”वॉट्सऐप एक सर्विलांस टूल है। वह अपने यूजर्स पर नजर रखता है। वॉट्सऐप यूजर्स के डेटा को जासूसी के लिए…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *