चूरी मानकी व राय जाने वाला मार्ग हुआ जर्जर

702 0

डकरा पुल से राय जाने वाले मार्ग पर आने-जाने में परेशानी. इस रास्ते से सैकड़ों लोग प्रतिदिन दो पहिया व चार पहिया आना-जाना करते हैं.

RANCHI: खलारी। डकरा पुल से राय जाने वाला मार्ग जर्जर हो चुका है। हल्की बारिश से भी सड़क पर जलजमाव हो जा रहा है। जिससे लोगों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।इस रास्ते से सैकड़ों लोग पैदल व वाहनों द्वारा आना-जाना करते हैं। अभी पैदल आवागमन के लिए राहगीर सड़क किनारे की पगडंडी का सहारा ले रहे हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि वर्षों से यह रास्ता खराब है, पर किसी जनप्रतिनिधि का ध्यान इसे बनाने पर नहीं है।

वोट मांगने के समय मूलभूत सुविधा देने की बात करके चले जाते हैं। चुनाव जीतने के बाद कोई भी जनप्रतिनिधि इन समस्याओं को देखने नहीं आते हैं। लोगों ने बीडीओ से मांग की है कि तत्काल सड़क की मरम्मत कराकर चलने योग्य बनवाया जाए। इसके बाद सड़क का नवनिर्माण कराया जाए। हालांकि सड़क नहीं बनने से लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

आम लोगों को कॉम्बैट ड्रेस पहनने पर रोक, पुलिस मुख्यालय ने सभी जिले के एसएसपी, एसपी को दिया कार्रवाई का आदेश

Posted by - October 25, 2021 0
झारखंड में अब आदमी को सुरक्षा बलों की वर्दी या उससे मिलता जुलता ड्रेस पहनने पर रोक लगा दी गई…

BJP के सचिवालय घेराव कार्यक्रम के बाद तीन पूर्व मुख्यमंत्री, सांसद सहित 40 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज, हजार कार्यकर्त्ता भी आरोपी

Posted by - April 12, 2023 0
मंगलवार को भाजपा के सचिवालय घेराव कार्यक्रम के दौरान हुए उपद्रव और पत्थरबाजी की घटना को लेकर राज्य के तीन…

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2022 जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने की सभी आरओ के साथ समीक्षात्मक बैठक

Posted by - April 11, 2022 0
धनबाद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2022 को लेकर सोमवार को समाहरणालय के सभागार में उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी संदीप सिंह…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *