पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक- स्मृति ईरानी ने कहा- कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे

391 0

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि हमें पता है कि कांग्रेस पीएम मोदी से नफरत करती है। पीएम की सुरक्षा का एक प्रोटोकॉल होता है। पीएम की सुरक्षा के प्रोटोकॉल के साथ मजाक हुआ है। पीएम मोदी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश हुई। पीएम मोदी के रूट को DGP ने क्लीयरेंस क्यों दी? हमारे देश के इतिहास में पहले कभी किसी राज्य सरकार ने जानबूझकर ऐसा परिदृश्य नहीं बनाया जहां पीएम को नुकसान पहुंचाया जाए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस खूनी इरादे से काम करती है। जो लोग कांग्रेस में प्रधानमंत्री जी से घृणा करते हैं, वो आज उनकी सुरक्षा को नाकाम करने के लिए प्रयासरत थे। पंजाब में कानून-व्यवस्था इतनी खराब है कि डीजीपी का दावा है कि वह पीएमओ और पीएम सुरक्षा विवरण प्रदान करने में असमर्थ हैं। कांग्रेस को जवाब देना चाहिए। पंजाब पुलिस ने सुरक्षा दस्ते से झूठ बोला। क्या जानबूझकर दस्ते को झूठ बोला गया? प्रदर्शनकारी पीएम की गाड़ी तक कैसे पहुंचे? सुरक्षा में चूक के बाद कांग्रेसी उत्सव मना रहे हैं, किस बात का उत्सव मना रहा हैं? कांग्रेस नेता ने लिखा कि हाउज द जोश? पीएम को इलेक्शन में हराते, साजिश क्यों रची?

बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आज एक ऐसी घटना हुई है, जो भारत के इतिहास में अभूतपूर्व है। आतंकवाद के दौर में और आतंकवाद से प्रभावित क्षेत्रों में भी इस प्रकार की सुरक्षा की चूक नहीं हुई, जैसी आज प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा के साथ हुई।

अमरिंदर सिंह और जाखड़ ने उठाए सवाल

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि ये पंजाब में कानून और व्यवस्था विशेष रूप से सीएम और गृह मंत्री की पूर्ण विफलता है। जब आप देश के प्रधानमंत्री को सुगम मार्ग प्रदान नहीं कर सकते हैं और वह भी तब जब पाकिस्तान सीमा से केवल 10 किमी दूर हो, आपको पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है और आपको छोड़ देना चाहिए।

पंजाब कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने ट्वीट कर कहा कि आज जो हुआ वह स्वीकार्य नहीं है। यह पंजाब के खिलाफ है। फिरोजपुर में भाजपा की राजनीतिक रैली को संबोधित करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री के लिए एक सुरक्षित मार्ग सुनिश्चित किया जाना चाहिए था। इस तरह लोकतंत्र काम करता है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा व्यवस्था के साथ जो खिलवाड़ पंजाब सरकार के संरक्षण में हुआ वह पंजाब में व्याप्त अराजकता और दुर्व्यवस्था का उदाहरण है। पंजाब सरकार को देश की जनता से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

पंजाब सरकार में मंत्री राज कुमार वेरका ने कहा कि पंजाब नहीं पूरा देश जानता है कि किसान BJP के खिलाफ हैं। किसान रास्ते में प्रदर्शन कर रहे थे जिसके कारण प्रधानमंत्री के काफिले को रुकना पड़ा, इसका मतलब ये नहीं है कि कांग्रेस ने कुछ किया है। कांग्रेस पर जो इंल्जाम लग रहे हैं वो बेबुनियाद हैं। असल में क्या था कि बीजेपी की रैली में लोग इकट्ठे नहीं हुए थे और फ्लॉप शो में कोई जाना नहीं चाह रहा था। जब ये बात प्रधानमंत्री को पता चली तो वो वापस चले गए और ठीकरा पंजाब सरकार पर फोड़ रहे हैं।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी हत्याकांड की जांच के लिए 24 साल पहले बने MDMA को किया गया बंद, जानिए क्यों

Posted by - October 18, 2022 0
भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के पीछे की बड़ी साजिश की जांच के लिए करीब 24 साल…

जमुई जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स कपड़ा एवं रेडीमेड संघ एवं जेवर व्यवसायिक संघ की बैठक, प्लास्टिक यूज का करेंगे विरोध

Posted by - July 2, 2022 0
जमुई जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स कपड़ा एवं रेडीमेड सघ एवं जेवर व्यवसायिक संघ का संयुक्त बैठक नव निर्माण दुकान कपड़ा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *