दलित नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

3575 0
हजारीबाग : दारू थाना क्षेत्र में  दलित नाबालिग युवती के साथ 5 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का इलाज शेख बिहारी मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है। इस संबंध में युवती द्वारा महिला थाना में दिए गए लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।
 बताया जा रहा है कि आरोपी अरविंद, दीपक, विनोद उर्फ जुबला मिथिलेश व एक अन्य है जो गोपलो और रामदेव खरिका के रहने वाले हैं। आवेदन के अनुसार घटना 17 सितंबर की है। बताया गया है कि युवती शौच के लिए निकली थी। तो 5 लड़के जो नशे की हालत में युवती को उठा अपने बाइक पर बैठा कर ले गए और रात भर सामूहिक दुष्कर्म किया।
गांव में कर्मा उत्सव के कारण एवं ऑर्केस्ट्रा होने के कारण घर वाले ध्यान नही दिए। जब घर आने के बाद पीड़िता की तबियत खराब होने लगी तब घर वाले को पीड़िता ने घटना के बारे में बताया। घर वाले घटना की जानकारी अपने दलित समाज मे रखा तब जा कर घर वाले एवं सामाजिक सदस्य विकाश वाल्मीकि एवम अन्य लोग इसको लेकर महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।
Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

अमन श्रीवास्तव गैंग के खिलाफ ATS की रांची से लेकर बेंगलुरू तक छापेमारी जारी, 30 लाख बरामद

Posted by - January 17, 2022 0
झारखंड के हजारीबाग कोर्ट में मारे गए कुख्यात गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव के गैंग के खिलाफ एटीएस की टीम ने कारवाई…

सदर विधायक ने दो जरूरतमंद परिवारों को भेंट किया नमो श्राद्ध राशन किट

Posted by - July 27, 2023 0
दारू(आवाज)- सदर विधायक मनीष जायसवाल ने गुरुवार को  अपने विधायक सेवा कार्यालय परिसर में दारू प्रखंड के दो जरूरतमंद शोकाकुल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *