धनबाद प्रखंड साक्षरता संघ के प्रेरकों ने 15 नवम्बर से भूख हड़ताल का किया ऐलान 

287 0

भूली : धनबाद प्रखंड साक्षरता संघ के प्रेरकों ने 15 नवम्बर को रणधीर वर्मा चौक पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठने का एलान किया है. भूली आजाद नगर में एक आवश्यक बैठक में यह निर्णय लिया गया.

संघ के सचिव महफूज आलम ने बताया कि धनबाद जिला के जिला कार्यक्रम प्रबंधक (साक्षरता) दीपनारायण शर्मा द्वारा दो साल से साक्षरता प्रेरकों का कंटीजेंसी तथा बुनियादी साक्षरता परीक्षा और बकाया मानदेय का भुगतान नहीं किया जा रहा है. जिसे लेकर प्रेरकों ने भूख हड़ताल पर बैठने की घोषणा की है.

उन्होंने बताया की डीईओ माधुरी कुमारी ने डीपीएम को तत्कालीनन भुगतान करने का निर्देश दिया और भूख हड़ताल ख़त्म कराया था. डीपीएम दीपनारायण शर्मा ने 8 दिनों के अंदर पैसे भुगतान का भरोसा दिया था लेकिन अभी तक टालमटोल किया जा रहा है.जिसके लिए सभी भूख हड़ताल करेंगे।

बैठक में संघ के अध्यक्ष गौरी चैता, बिनोद कुमार, बिनोद रजक, सुनील दास, सुनीता कुमारी, संजू कुमारी, फाहिमा अख्तर, प्रमिला देवी, भोलानाथ राम, रोबिन मंडल, राजेश रजवार, कंचन प्रसाद, मंजू कुमार, फुलेश्वर भुइँया शामिल थे.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

सतीश सिंह हत्याकांड : तीन आरोपी दोषी करार, सजा 14 को, उत्तम के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी

Posted by - March 10, 2022 0
धनबाद। भाजपा नेता सतीश सिंह हत्याकांड का फैसला सुनाते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश चतुर्थ राजीव आनंद की अदालत ने…

चंदौरबांध के रैयतों ने रणविजय सिंह का किया जोरदार स्वागत

Posted by - July 29, 2022 0
चंदौरबांध के रैयतों एवं विस्थापितों को नियोजन एवं भूमि ग्रस्त का मुआवजा को लेकर उपेंद्र प्रजापति के अध्यक्षता में कतरास…

डीसी का जनता दरबार- ब्रिटिश जमाने के तालाब का सौंदर्यीकरण करने का अनुरोध, दामोदरपुर पंचायत में सरकारी जमीन का अतिक्रमण व पॉल्टिंग कर बेचने की शिकायत

Posted by - October 26, 2021 0
धनबाद। मंगलवार को आयोजित जनता दरबार में कुसुंडा के छोटा खरकाबाद 10 नंबर से आए एक व्यक्ति ने वहां स्थित…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *