BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली और TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन कोरोना संक्रमित

290 0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। ऐसे में उन्हें कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत पर डॉक्टर लगातार नज़र बनाए हुए हैं। बता दें कि देश में कोरोना के मामले फिर से बढ़ते देखे जा रहे हैं। वहीं इस वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का प्रकोप भी चिंता का सबब बना हुआ है।

गौरतलब है कि सौरव गांगुली के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके सैंपल को अब जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है। जहां पता लगाया जाएगा कि वो ओमिक्रॉन वैरिएंट के चपेट में हैं या नहीं। वहीं सौरव गांगुली को इस साल की शुरुआत में भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। दरअसल जनवरी, 2021 में सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था। जिसके चलते उन्हें कुछ दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा था।

बता दें कि सौरव गांगुली को तब एक महीने में दो बार angioplasty करवानी पड़ी थी। हालांकि, उसके बाद उनके स्वास्थ्य में अच्छा सुधार हुआ और वह तब से लगातार काम कर रहे थे। इस बीच सौरव गांगुली के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनके स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

महाराष्ट्र की मंत्री कोरोना संक्रमित: महाराष्ट्र की स्कूल शिक्षा मंत्री प्रो वर्षा एकनाथ गायकवाड़ भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने एक ट्वीट में दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “कल शाम पहली बार लक्षण महसूस होने के बाद मैंने COVID-19 की जांच करवाई। मुझे आज पता चला कि मैं कोरोना संक्रिमित हूं। मैं ठीक हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मुझसे मिले हैं, उनसे सावधानी बरतने का अनुरोध है।”

TMC सांसद संक्रमित: तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वे कोरोना संक्रमित हुए हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही एक ट्वीट में खुद के संपर्क में आने वाले लोगों को सावधानी बरतने के लिए कहा है।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

एनसीपी प्रमुख शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी

Posted by - December 13, 2022 0
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार (NCP President Sharad Pawar) को मंगलवार को जान से मारने की…

काजी का दावा- मुस्लिम हैं समीर वानखेड़े, जारी किया निकाहनामा, बचाव में उतरे पिता

Posted by - October 27, 2021 0
क्रूज ड्रग्स मामले की जांच कर रहे समीर वानखेड़े के खिलाफ एनसीपी नेता नवाब मलिक हर रोज नए खुलासे कर…

खौफनाक! श्रद्धा जैसा एक और मामला, एक पॉलिथीन में मिला महिला का सर, दूसरी में मिले बॉडी पार्ट्स

Posted by - July 12, 2023 0
दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके स्थित फ्लाईओवर के पास झाड़ियों में बुधवार सुबह एक शव मिला. लाश कई टुकड़ों में…

दुष्कर्म का आरोप लगाकर ब्लैकमेल कर रही थी प्रेमिका, फेसबुक लाइव आकर नदी में कूद गया प्रेमी

Posted by - September 14, 2023 0
महाराष्ट्र के नागपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका से परेशान होकर नदी में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *