अखिलेश की मौजूदगी में सपा में शामिल 8 बागी विधायक, सपा अध्यक्ष बोले- अब बीजेपी का सफाया तय

304 0

यूपी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी समेत बीजेपी के 8 बागी विधायक सपा में शामिल हो गए. लखनऊ पार्टी कार्यालय में स्‍वामी प्रसाद मोर्य समेत बीजेपी के आठ विधायकों ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा का दामन थामा. सपा के साथ आने वालों में स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी, भगवती सागर, विनय शाक्य, रोशनलाल वर्मा, मुकेश वर्मा, बृजेश कुमार प्रजापति, चौधरी अमरसिंह शामिल हैं.

अखिलेश यादव ने इस मौके पर कहा कि हमारे साथ मंच पर स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी, भगवती सागर, रोशनलाल वर्मा, मुकेश वर्मा, बृजेश कुमार प्रजापति समेत कई नेता मौजूद है. जो लोग खबर दे रहे हैं उन्हें पता होगा लगातार वहां विकट गिर रहे थे. हमारे बाबा मुख्यमंत्री क्रिकेट खेलना नहीं जानते लेकिन अब उनके साथ से कैच छूट गया है. अखिलेश यादव ने कहा कि हमने कुछ दिन पहले कहा था मुख्यमंत्री जी एक रटने वाला टीचर रख लिजिए, अब उन्हें एक गणित का टीचर भी रखना होगा. अब यूपी से बीजेपी का सफाया तय है.

सीएम योगी पर किया हमला

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को पहले ही पता था कि स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं इसलिए बाबा पहले ही गोरखपुर चले गए. इस सरकार ने उत्तर प्रदेश को बरबाद कर दिया. इन्होंने किसानों से वादा किया था कि किसानों का आय दोगुनी कर देंगे. लेकिन इन्होंने किसानों को लूटने का काम किया है. ये बीजेपी सरकार गरीबों क लूटने का काम कर रही है.

ठोको नीति वाली सरकार जाएगी

सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार ठोको नीति चला रही है. जैसे ही स्वामी प्रसाद मौर्य हमारे साथ आए पता नहीं कब का वारंट जारी कर दिया है. हम कब से चुनाव का इंतजार कर रहे थे. अब साइकल का हेंडल भी ठीक है और पहिए भी ठीक है. उन्होंने आगे कहा कि कौन भूल सकता है डिजिटल इंडिया की गलती छापा कही और मानना था. लेकिन मार लिया खुद के यहां. ये जो उत्तर प्रदेश के बाबा मुख्यमंत्री जो है ये फेल हो गए हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि अब की बार बीजेपी नेताओं को इस बार हमारी स्ट्रेटेजी समझ नहीं पाई और हिट विकट हो गई. अगर इन्हें पता चल जाता तो पता नहीं क्या करते. ये सेमीफाइल नहीं फाइल चुनाव है. और हमें इस बार एक खुशी भी है कि इस बार मीडिया के साथियों को भी जानकारी नहीं लगी. लेकिन अब सब हमारे साथ है. इसके बाद अखिलेश यादव ने पत्रकार कमाल खान के निधन पर भी शौक जताया.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

72 घंटे बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर अमृतपाल, पंजाब के छह जिलों में इंटरनेट सेवा 23 मार्च तक प्रतिबंधित

Posted by - March 21, 2023 0
वारिस पंजाब दे का मुखिया और खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। उसकी गिरफ्तारी…

रूस में सामने आया कोरोना के डेल्टा से भी ज्यादा खतरनाक वेरिएंट, बीते 24 घंटे में 1028 की मौत

Posted by - October 22, 2021 0
रूस में कोरोना महामारी की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। वहां संक्रमण के बीते एक पखवाड़े से रोज…

Gorakhnath Mandir Attack: धारदार हथियार घुमाते हुए आया, PAC वालों को दौड़ा लिया, चश्‍मदीद ने सुनाई कहानी

Posted by - April 5, 2022 0
गोरखनाथ मंदिर परिसर में रविवार को पीएसी के जवानों पर हुए हमले से सनसनी फैली हुई है। आईआईटी बॉम्बे से…

मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर CBI को नोटिस, दिल्ली HC अब 20 अप्रैल को करेगा सुनवाई

Posted by - April 6, 2023 0
दिल्ली हाई कोर्ट ने गुरुवार को आबकारी नीति मामले में आप नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *