हैदराबाद गैंगरेप मामले में एक और गिरफ्तार, अब तक कुल 3 आरोपी हुए अरेस्ट

245 0

तेलंगाना पुलिस ने पिछले हफ्ते हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित गैंगरेप के मामले में तीसरे आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। हैदराबाद गैंगरेप केस में अब तक दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एक आरोपी की पहचान सदुद्दीन मलिक के रूप में हुई है, जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था और दूसरा आरोपी जो किशोर है, उसे आज इससे पहले गिरफ्तार किया गया था।

हैदराबाद गैंगरेप मामले में अब तक 3 आरोपी गिरफ्तार

जुबली हिल्स पुलिस ने कहा कि आरोपी सादुद्दीन मलिक की गिरफ्तारी के क्रम में कानून का उल्लंघन करने वाले दो बच्चों को आज गिरफ्तार कर लिया। उन्हें हिरासत में लेने के लिए जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जा रहा है। वहीं इस बीच जन सेना पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद गैंगरेप मामले की पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में धरना दिया। बाद में उन्हें हिरासत में लिया गया और गोशामहल पुलिस मुख्यालय भेजा गया।

तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष ने सीएम से की सीबीआई जांच की मांग

उधर तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने सीएम के चंद्रशेखर राव को पत्र लिखकर मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है ताकि एक नाबालिग लड़की के गैंगरेप की जांच की जा सके और इसमें शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके। 28 मई को हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में एक पार्टी के बाद घर लौट रही 17 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया था। मामला तब सामने आया जब नाबालिग लड़की के पिता ने घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

लड़की के पिता की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया था। मामला भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 323 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 9 के तहत 10 के तहत दर्ज किया गया है। डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर पांच अपराधियों की पहचान की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फुटेज में कथित तौर पर लड़की को संदिग्ध हमलावरों के साथ पब के बाहर खड़ा दिखाया गया है, जहां वह उनसे मिली थी। लड़कों ने उसे घर छोड़ने की पेशकश की थी।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

सरेंडर के दिन शपथ लेने वाले कार्तिकेय सिंह से नीतीश कुमार ने छीना कानून मंत्रालय, अब गन्ना और उद्योग विभाग सौंपा

Posted by - August 31, 2022 0
बिहार एक बार फिर सियासी उठापटक शुरू हो गई है। बिहार कैबिनेट के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह से सीएम नीतीश…

BJP का बड़ा दांव, MP की 39 और छत्तीसगढ़ की 21 सीटों पर जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट

Posted by - August 17, 2023 0
भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। हालांकि…

बच्चों को मिड-डे मील में क्यों नहीं दे रहे चिकन-मटन, सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब

Posted by - May 10, 2023 0
सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को लक्षद्वीप प्रशासन से उस याचिका पर जवाब मांगा, जिसमें द्वीप केंद्र शासित प्रदेश में मिड-डे…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *