रांची के नामकुम के केतारीबगान में विवाहित महिला का शव बरामद

691 0

मायकेवालों ने ससुराल पक्ष वालों पर हत्या कर देने का लगाया आरोप

रांची। राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के केतारीबगान रोड नं. 3 स्थित ससुराल के कमरे से विवाहित महिला सरिता देवी(25) का शव पुलिस ने बरामद की है. सरिता के मायकेवालों को जैसे ही इसकी सूचना मिली वे लोग तुरंत सरिता के ससुराल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. मायके वालों को आरोप है कि सरिता के पति धनंजय कुमार, ससुर विशुनदेव प्रसाद एवं सास शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया करते थें. इसके अलावे उनके रिश्तेदारों पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया है. वहीं धनंजय ने बताया कि सरिता की मौत कैसे हुई उसे कुछ भी नहीं मालूम. उसने आरोप लगाते हुए कहा कि सरिता के पिता एवं माता दोनों मेरे घर पर आकर मेरे माता पिता के साथ हमेशा झगड़ा किया करते थें. दोनों पक्षों की बात सुन पुलिस जांच में जुट चुकी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले से परदा उठ पाएगा की सरिता की मौत कैसे हुई है. समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी थी. धनंजय हिनू स्थित एक क्लिनिक में इंचार्ज के पद पर कार्यरत है.

“मेरे बच्चे को मुझे दे दिजीए, इसके बदले कोई भी सजा मुझे कबूल है”: धनंजय

सरिता के मायकेवाले भी अयोध्यापुरी रोड नं. 2 में रहते हैं. सरिता और धनंजय का एक वर्ष का बच्चा भी है. धनंजय और सरिता की शादी नवम्बर 2019 में हुई थी. थाने में धनंजय अपने ससुराल वालों के पास यह कहकर रोने लगा कि बच्चे से वह बहुत प्यार करता है इसलिए बच्चे को उन्हें दे दें. इसके बदले उसे कोई सजा दे दें कबूल है. लेकिन सरिता के मायके वालों का कहना है कि अब उस घर में बच्चे को नहीं छोड़ना चाहते हैं जब उनकी बेटी को उनलोगों ने हत्या कर डाली तो बच्चे के साथ भी अनहोनी घटना हो सकती है.

 

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

बरवाअड्डा किसान चौक के समीप रिटायर्ड बैंक प्रबंधक की ट्रेलर की चपेट में आकर मौत

Posted by - January 12, 2022 0
धनबाद : बरवाअड्डा थाना अंतर्गत जीटी रोड, किसान चौक के समीप बुधवार को एक मोटरसाइकिल सवार की किसान चौक के…

झारखंड : BJP नेत्री पर बड़ा आरोप, दिव्यांग नौकरानी को छड़ से मारती थी, मुंह से साफ़ कराया मल मूत्र

Posted by - August 30, 2022 0
पढ़े-लिखे और पैसे वाले परिवार के सदस्यों द्वारा हैवानियत की घटनाएं बीते कुछ दिनों से खासा चर्चा में रही हैं।…

धनबाद ट्रैफिक थाना में तैनात दो कर्मियों को सेवानिवृत्त होने पर दी गई विदाई

Posted by - August 31, 2022 0
धनबाद ट्रैफिक थाना में तैनात दारोगा सुनील कुमार झा एवं हवलदार ललिता तिग्गा को  सेवानिवृत्त होने पर ट्रैफिक डीएसपी राजेश…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *