एमएस धोनी लेंगे IPL से संन्यास? रविवार को करेंगे बड़ा ऐलान, जानिए पूरी डिटेल

206 0

महेंद्र सिंह धोनी जो भी करते हैं, उसको लेकर हलचल हो ही जाती है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी अब सिर्फ आईपीएल में खेलते हुए दिखते हैं. आईपीएल के दो महीनों को छोड़कर पूरे साल उनकी खोज-खबर फैंस को नहीं मिल पाती. खास तौर पर सोशल मीडिया में तो उनके किसी भी पोस्ट के लिए फैंस तरस ही जाते हैं. फिर अचानक वह बीच में कोई पोस्ट कर सबको हैरान कर देते हैं. पूर्व भारतीय कप्तान ने फिर कुछ ऐसा किया है, जिसने उनके फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि कहीं धोनी IPL से भी संन्यास तो नहीं लेने वाले.

क्या ऐलान करने वाले हैं धोनी?

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी ने शनिवार 24 सितंबर को अचानक अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक पोस्ट किया, जिसने कई तरह की आशंकाओं और अटकलों को जन्म दे दिया. धोनी ने किसी खास ऐलान का जिक्र करते हुए बताया कि रविवार 25 सितंबर को वह फेसबुक पर लाइव रहेंगे. धोनी ने लिखा, मैं आप सभी को रविवार 25 सितंबर को दोपहर दो बजे एक मजेदार खबर सुनाउंगा. आप सभी को वहां (लाइव सेशन) में देखने की उम्मीद है.

IPL से संन्यास लेंगे?

धोनी के फैंस के लिए एक तरफ उनका ये पोस्ट खुश करने के लिए काफी था, तो वहीं कुछ फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि धोनी आखिर क्या ऐलान करने वाले हैं. अब धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तो दो साल पहले ही रिटायर हो चुके हैं, तो फिर अब क्या ऐसा ऐलान है, जो बेहद खास है. यही सवाल फैंस की जुबान पर है. यहीं से आशंका उबर रही है कि कहीं धोनी IPL से संन्यास का तो ऐलान नहीं करने वाले?

अब ये होगा या नहीं, इसका पता तो रविवार 2 बजे ही चलेगा. हालांकि, इतना तय है कि धोनी IPL से संन्यास चेन्नई से ही लेंगे, जैसा कि उन्होंने पिछली बार वादा किया था. वैसे भी अगले साल से IPL तीन सीजन के बाद अपने पुराने फॉर्मेट में लौटने वाला है, जिसमें फिर से सभी टीमें होम और अवे मैच खेलेंगी. यानी एक बार फिर चेन्नई समेत सभी टीमों को अपने-अपने घरेलू फैंस के बीच फिर से खेलने का मौका मिलेगा. ऐसे में अटकलों को और भी ज्यादा बल मिलता है कि धोनी इस IPL के बाद संन्यास ले लेंगे.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

बीसीसीआई के बाद आईसीसी में भी चलेगी ‘दादागिरी’, सौरव गांगुली को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Posted by - November 17, 2021 0
दुबई: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को आईसीसी पुरुष क्रिकेट समिति का चेयरमैन नियुक्त किया गया है।…

हार के साथ खत्म हुआ सानिया मिर्जा का टेनिस करियर, 20 साल में जीते 6 ग्रैंडस्लैम

Posted by - February 22, 2023 0
भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने आखिरकार संन्यास ले लिया है। आखिरी डब्ल्यूटीए दुबई ड्यूटी फ्री चैंपियनशिप में महिला डबल्स…

इंग्लैंड ने 4 विकेट से जीतकर सेमीफाइनल में बनाई जगह, श्रीलंका की हार से ऑस्ट्रेलिया बाहर

Posted by - November 5, 2022 0
टी20 वर्ल्ड 2022 के 39वें मैच में इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका को 4 विकेट से हरा दिया और सेमीफाइनल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *