पत्नी के कपड़े उतारे गए, भीड़ ने किया हमला- सेना के जवान का सनसनीखेज दावा

103 0

कश्मीर में सेवारत सेना के जवान हवलदार प्रभाकरन ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि लगभग 120 लोगों की भीड़ ने उसके परिवार पर हमला किया, उसकी पत्नी को अर्धनग्न कर दिया गया लेकिन तमिलनाडु में उसके परिवार के लिए कोई सुरक्षा नहीं थी। इन आरोपों पर तमिलनाडु पुलिस ने कहा कि उन्होंने प्राथमिकी (FIR) दर्ज की और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही पुलिस ने दावा किया कि वीडियो में लगाए गए आरोप बढ़ा-चढ़ाकर पेश किए गए हैं।

पुलिस ने जवान के आरोपों से किया इनकार, पट्टे की दुकान को लेकर विवाद

तमिलनाडु की तिरुवन्नामलाई पुलिस के अनुसार पोलूर तालुक के पास पडवेदु गांव में एक पट्टे की दुकान को लेकर विवाद था और जब हाथापाई हुई तब हवलदार प्रभाकरन की पत्नी और उनकी मां संयोग से मौके पर ही मौजूद थी, लेकिन उन पर हमला नहीं हुआ। मामले की जांच में शामिल एक अधिकारी ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि प्रभाकरन की पत्नी की शिकायत के आधार पर उन्होंने एक ही गांव से दो लोगों 30 साल के हरिहरन और 50 साल के सेल्वाराज को गिरफ्तार किया।

भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज, दो गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि उन दोनों आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की दंगा करने, अतिचार करने, अपशब्द कहने, जानबूझकर चोट पहुँचाने और तमिलनाडु महिला उत्पीड़न निषेध अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल एन त्यागराजन द्वारा पडवेदु गांव के निवासी प्रभाकरन का एक वीडियो ट्वीट किए जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया। वीडियो में तमिलनाडु के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से अपने परिवार को घर वापस लाने की अपील की गई थी।

सेना के जवान के वायरल वीडियो में लगाया गया है सनसनीखेज आरोप

वीडियो में प्रभाकरन को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह कश्मीर में सेवा कर रहा है और 10 जून को 120 लोगों ने उसकी पत्नी कीर्ति द्वारा चलाए जा रहे हिंदू धर्मार्थ और बंदोबस्ती (HR और CE) विभाग से संबंधित एक दुकान में तोड़फोड़ की। उन्होंने कहा कि भीड़ ने उनकी पत्नी पर हमला किया, जिसके कान और नाक में चोटें आईं और उनके पास कोई सुरक्षा नहीं थी। उन्होंने दावा किया कि उनके वरिष्ठ अधिकारियों ने तिरुवन्नामलाई में पुलिस अधीक्षक (SP) से बात की इसके बाद वह इस मुद्दे की जांच करने के लिए राजी हुए।

प्रभाकरन के दावे के बाद भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई भी हुए एक्टिव

प्रभाकरन ने वीडियो में सवाल उठाया, “हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचित किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। डीजीपी सर प्लीज हमें बचा लीजिए… उन्होंने (भीड़) मेरी पत्नी को आधा नंगा कर दिया और उस पर हमला किया। यह किस दुनिया में सही कहा जा सकता है? इस वीडियो ने जल्द ही काफी लोगों का ध्यान खींचा। भाजपा के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्वीट का जवाब दिया कि उन्होंने अपनी पार्टी के पदाधिकारियों को जवान के परिवार तक पहुंचने के लिए कहा था।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

अब पंजाब में राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, 20 मिनट तक भटकता रहा काफिला

Posted by - June 7, 2022 0
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने मंगलवार को राहुल गांधी मूसा पहुंचे। इस दौरे के दौरान राहुल गांधी…

देहरादून में शख्स ने मां, पत्नी और तीन बेटियों को गला रेतकर मार डाला

Posted by - August 29, 2022 0
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सामूहिक नरसंहार की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के रानीपोखरी के शांति…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *