12 घंटे में थर्राया बिहार, अलग-अलग जिलों में 7 लोगों की गोली मारकर हत्या

64 0

बिहार में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा. अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. बिहार के हर कोने से हर रोज हत्या की खबर आ रही है. लूट रंगदारी बलात्कार तो आम हो रहा है. पुलिस का डर खत्म हो रहा है तभी तो बालू माफिया और शराब माफिया पुलिस को गाड़ी से कुचलने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस को दौड़ा रहे है. दारोगा को सिर में गोली मार रहे हैं. बीजेपी बिहार में जंगलराज बता रही है तो वहीं सरकार के लोग दूसरे प्रदेशों से बिहार के क्राइम की तुलना कर रहे हैं. सियासी बयानबाजी से इतर जमीन पर आसानी से देखा जा सकता है कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं. पिछले 12 घंटे की ही बात करें तो बिहार के चार शहरों में सात लोगों की हत्या कर दी गई है.

बिहार की राजधानी से सटे फतुहा में तीन जबकि पड़ोसी जिले वैशाली में दो लोगों की हत्या कर दी गई है. वहीं बक्सर और भोजपुर में भी एक- एक लोगों की हत्या का मामला सामने आया है.

पटना मे दूध के पैसे के लिए बहा खून

पटना के फतुहा में गुरुवार देर रात गोलीबारी हुई. जिसके बाद चार लोगों की गोली लगी. गोली लगने के बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है, उसे एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है. मामला सुरंगापर गांव का है. बताया जा रहा है कि महज चार सौ रुपए के दूध के पैसे के लेनदेन के विवाद में तीन लोगों की यहां हत्या कर दी गई जबकि चौथा अस्पताल में मौत से लड़ रहा है. गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए भारी संख्या में पुलिस कैंप कर रही है.

घटना के बाद देर रात ग्रामीण एसपी, फतुहा डीएसपी मौके पर पहुंचे. शुक्रवार को पटना एसएसपी राजीव मिश्रा भी घटना स्थल पर पहुंचे. गोलीबारी में दोनों पक्षों के लोगों की मौत हुई है. मृतक की पहचान जय सिंह, शैलेश सिंह और प्रदीप सिंह के रूप में हुई है. जबकि 22 साल का युवक मिंटूस कुमार बुरी तरह घायल है.

मछली व्यवसायी को मारी पांच गोली, बुजुर्ग का गला रेता

वहीं पटना से सटे हाजीपुर में भी दो लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. यहां अहले सुबह अपराधियों ने एक मछली व्यवसायी को गोली मारकर हत्या कर दी. इसके साथ ही एक वृद्ध की भी गला रेतकर हत्या कर दी है. पहली घटना हाजीपुर शहर के महिला कॉलेज के पास की है. यहां मछली व्यवसायी युवक की बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक के बाद एक पांच गोली मारकर हत्या कर दी. दूसरी घटना वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के बघनोचा गांव की है. यहां एक वृद्ध व्यक्ति की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद गांव सनसनी फैल गई है.

लूट के विरोध पर CSP संचालक की हत्या

वहीं बिहार भोजपुर जिले में एक पूर्व वार्ड पार्षद त्रिभुवन महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि त्रिभुवन महतो की हत्या बालू के अवैध कारोबार में वर्चस्व को लेकर हुआ है. वहीं बिहार के बक्सर में सीएसपी संचालक समेत दो लोगों को लूट का विरोध करने पर गोली मारने का मामला सामने आया है. गुरुवार शाम हुई गोलीबारी में सीएसपी संचालक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप घायल है.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

Mamata Banerjee के हेलीकॉप्टर ने की इमरजेंसी लैंडिंग, रैली संबोधित कर लौट रही थीं वापस

Posted by - June 27, 2023 0
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर ने इमरजेंसी लैंडिंग की है। वह मंगलवार (27 जून 2023) को जलपाईगुड़ी…

सरकारी काम में देरी हुई तो लगेगा 20 हजार का जुर्माना, 250 अफसरों को मिला नोटिस

Posted by - September 10, 2021 0
नई दिल्ली। हरियाणा के राइट टू सर्विस आयोग ने सरकार के 250 कर्मचारियों तथा अधिकारियों को समय पर काम नहीं…

लखीमपुर खीरी- श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुईं प्रियंका गांधी, किसान नेता राकेश टिकैत भी अंतिम अरदास में पहुंचे

Posted by - October 12, 2021 0
लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में हुए बवाल के दौरान मारे गए किसानों की आत्मा की शांति के लिए अंतिम अरदास…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *