12 घंटे में थर्राया बिहार, अलग-अलग जिलों में 7 लोगों की गोली मारकर हत्या

74 0

बिहार में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा. अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. बिहार के हर कोने से हर रोज हत्या की खबर आ रही है. लूट रंगदारी बलात्कार तो आम हो रहा है. पुलिस का डर खत्म हो रहा है तभी तो बालू माफिया और शराब माफिया पुलिस को गाड़ी से कुचलने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस को दौड़ा रहे है. दारोगा को सिर में गोली मार रहे हैं. बीजेपी बिहार में जंगलराज बता रही है तो वहीं सरकार के लोग दूसरे प्रदेशों से बिहार के क्राइम की तुलना कर रहे हैं. सियासी बयानबाजी से इतर जमीन पर आसानी से देखा जा सकता है कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं. पिछले 12 घंटे की ही बात करें तो बिहार के चार शहरों में सात लोगों की हत्या कर दी गई है.

बिहार की राजधानी से सटे फतुहा में तीन जबकि पड़ोसी जिले वैशाली में दो लोगों की हत्या कर दी गई है. वहीं बक्सर और भोजपुर में भी एक- एक लोगों की हत्या का मामला सामने आया है.

पटना मे दूध के पैसे के लिए बहा खून

पटना के फतुहा में गुरुवार देर रात गोलीबारी हुई. जिसके बाद चार लोगों की गोली लगी. गोली लगने के बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है, उसे एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है. मामला सुरंगापर गांव का है. बताया जा रहा है कि महज चार सौ रुपए के दूध के पैसे के लेनदेन के विवाद में तीन लोगों की यहां हत्या कर दी गई जबकि चौथा अस्पताल में मौत से लड़ रहा है. गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए भारी संख्या में पुलिस कैंप कर रही है.

घटना के बाद देर रात ग्रामीण एसपी, फतुहा डीएसपी मौके पर पहुंचे. शुक्रवार को पटना एसएसपी राजीव मिश्रा भी घटना स्थल पर पहुंचे. गोलीबारी में दोनों पक्षों के लोगों की मौत हुई है. मृतक की पहचान जय सिंह, शैलेश सिंह और प्रदीप सिंह के रूप में हुई है. जबकि 22 साल का युवक मिंटूस कुमार बुरी तरह घायल है.

मछली व्यवसायी को मारी पांच गोली, बुजुर्ग का गला रेता

वहीं पटना से सटे हाजीपुर में भी दो लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. यहां अहले सुबह अपराधियों ने एक मछली व्यवसायी को गोली मारकर हत्या कर दी. इसके साथ ही एक वृद्ध की भी गला रेतकर हत्या कर दी है. पहली घटना हाजीपुर शहर के महिला कॉलेज के पास की है. यहां मछली व्यवसायी युवक की बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक के बाद एक पांच गोली मारकर हत्या कर दी. दूसरी घटना वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के बघनोचा गांव की है. यहां एक वृद्ध व्यक्ति की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद गांव सनसनी फैल गई है.

लूट के विरोध पर CSP संचालक की हत्या

वहीं बिहार भोजपुर जिले में एक पूर्व वार्ड पार्षद त्रिभुवन महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि त्रिभुवन महतो की हत्या बालू के अवैध कारोबार में वर्चस्व को लेकर हुआ है. वहीं बिहार के बक्सर में सीएसपी संचालक समेत दो लोगों को लूट का विरोध करने पर गोली मारने का मामला सामने आया है. गुरुवार शाम हुई गोलीबारी में सीएसपी संचालक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप घायल है.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

‘वोटिंग लिस्ट से मुस्लिम-यादवों के नाम हटाने के आरोपों के सबूत दें’, EC का सपा प्रमुख को नोटिस

Posted by - October 27, 2022 0
चुनाव आयोग ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को सार्वजनिक मंचों पर लगाए गए उन आरोपों को साबित करने और सबूत…

ममता बनर्जी का दावा, ‘चार-पांच साल पहले मुझे भी 25 करोड़ में मिला था पेगासस खरीदने का ऑफर’

Posted by - March 17, 2022 0
पश्चिम बंगाल West Bengal की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने गुरुवार को दावा किया कि उन्हें भी जासूसी सॉफ्टवेयर…

अडानी ग्रुप को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट की कमेटी बोली- पहली नजर में नहीं हुआ कोई उल्लंघन

Posted by - May 19, 2023 0
अडानी मामले में सुप्रीम कोर्ट की एक्सपर्ट कमेटी की रिपोर्ट सार्वजनिक हो गई है। उस रिपोर्ट में बताया गया है…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *