पाकिस्तान को मिली पहली मिस यूनिवर्स, खूबसूरत इतनी की देखने वाला देखता रह जाए

89 0

कराची की रहने वाली एरिका रॉबिन गुरुवार को मिस यूनिवर्स पाकिस्तान 2023 का ताज पहनाया गया। अब वह इस साल के अंत में अल साल्वाडोर में होने वाली मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करेंगी। बता दें कि पाकिस्तान की एक वेबसाइट के मुताबिक पाकिस्तान की पांच महिलाएं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुनी गईं हैं।

वहीं, अब उनके मिस यूनिवर्स पाकिस्तान 2023 बनने पर विवाद शुरू हो गया है। पाकिस्तान के सांसद ने इसे गलत बताया और सरकार से कार्रवाई करने की मांग की वहीं, सरकार ने उनके खिलाफा कार्रवाई करने के आदेश भी दे दिए है।

कौन हैं एरिका रॉबिन

एरिका का जन्म 14 सितंबर 1999 में कराची के एक ईसाई परिवार में हुआ। उन्होंने 2014 में कराची के सेंट पैट्रिक गर्ल्स हाई स्कूल से ग्रैजुएशन किया। करीब छह साल बाद एरिका ने जनवरी 2020 में मॉडलिंग में कदम रखा। जुलाई 2020 में उन्हें पाकिस्तान की DIVA मैगजीन में जगह मिली। मॉडलिंग के अलावा, एरिका ने फ्लो डिजिटल में असिस्टेंट मैनेजर के तौर पर भी काम किया है। अब एरिका 18 नवंबर, 2023 को सैन साल्वाडोर में आयोजित होने वाले मिस यूनिवर्स 2023 कॉन्टेस्ट में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करेंगी।
खूबसूरत इतनी की देखने वाला देखता रह जाए

एरिका रॉबिन के लुक्स की बात करें तो वह अपने स्टाइल से बॉलीवुड की हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं। सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें एरिका की वायरल हो जाती हैं। साफ शब्दों में कहे तो जो कोई भी उन्हें देखता है वह देखता रह जाता है।

सरकार ने दिए कार्यवाई के निर्देश

वहीं, उनके मिस यूनिवर्स पाकिस्तान चुने जाने पर कार्यवाहक सूचना और प्रसारण मंत्री मुर्तजा सोलांगी ने सोशल मीडिया पर एक स्पष्टीकरण जारी किया कि पाकिस्तान सरकार और देश का प्रतिनिधित्व देश और सरकारी संस्थानों द्वारा किया जाता है। हमारी सरकार ने ऐसी किसी भी इवेंट के लिए किसी भी गैर-राज्य और गैर-सरकारी व्यक्ति या संस्था को नॉमिनेट नहीं किया है।

वहीं, जमात ए इस्लामी के सांसद मुश्ताक अहमद खान ने सरकार से इस मामले में अपना स्टैंड क्लियर करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मिस यूनिवर्स कंटेस्ट में हिस्सा लेना पाकिस्तान की औरतों के लिए शर्मिंदगी की बात है।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

महिला जज को धमकाने के मामले में बुरे फंसे इमरान! कोर्ट ने कहा- गिरफ्तार कर 29 मार्च तक पेश करो

Posted by - March 13, 2023 0
पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। पाकिस्तान की एक जिला जज…

चीन में कोरोना के सख्त नियमों से बिफरे लोग, सड़क पर प्रदर्शन कर लगाए जिनपिंग कुर्सी छोड़ो के नारे

Posted by - December 23, 2022 0
चीन में कोरोना (corona) से हालात बेकाबू हो चुके हैं। अस्पताल में बेड नहीं हैं। वेंटिलेटर और चिकित्सा उपकरणों की…

अब तेज भूकंप के झटकों से दहला इंडोनेशिया, रिक्टर स्केल पर 6.3 रही तीव्रता

Posted by - February 24, 2023 0
तुर्की, सीरिया, अफगानिस्तान, ताजिकिस्तान और चीन के बाद अब इंडोनेशिया में तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए। इंडोनेशिया के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *