बिहार – बैंक में दिनदहाड़े 27 लाख रुपए की लूट, झोला कम पड़ा तो पैंट में भरी नोटों की गड्डियां,

62 0

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जहां बेखौफ बदमाशों ने हथियारों के दम पर पिपराही प्रखंड के अंतर्गत बैंक ऑफ बड़ौदा की अंबाकला शाखा से 27 लाख 60 हजार रुपये लूटे। बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर गार्ड परवीन कुमार सिंह को गोली मारी और उनकी राइफल भी तोड़ दी।

जख्मी हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आधा दर्जन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा मोतिहारी में ICICI बैंक से 18.71 लाख रुपये की लूट हुई है।
लूट की यह वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वायरल सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश बैंक की तिजौरी से नोटों की गड्डियां बैग में भर रहे हैं। जब नोटों से बैग फुल हो गया. तो बदमाशों ने नोटों को अपनी पैंटों के अंदर भरने शुरू कर दिए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक से 27 लाख रुपये लूटे

इस मामले पर एसपी अनंत कुमार राय ने बताया कि बैंक की शाखा खुलते ही अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। फायरिंग कर बैंक के गार्ड को जख्मी भी कर दिया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है। एसपी ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। पुलिस ने मौके से पिस्टल का दो खोखा और गार्ड की टूटी रायफल बरामद की हैं।
पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

एसपी के निर्देश पर पूरे जिले की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में सर्च आभियान चलाया जा रहा है. एसपी ने बताया कि बदमाशों को चिन्हित कर शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। बैंक के शाखा प्रबंधक किशोर कुमार ने साढ़े सत्ताइस लाख की लूट की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैक में बुधवार को 47 लाख रुपये जमा हुए थे। इनमें चेस्ट से कैशियर ने 27 लाख रुपये निकालकर कैश काउंटर पर रखे थे। यह रुपये लूटने से बच गए।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

‘जो तारीख तय है उसी पर होगी सुनवाई…’ जातिगत जनगणना पर पटना हाईकोर्ट ने रद्द की बिहार सरकार की याचिका

Posted by - May 9, 2023 0
जातीय गणना (Caste Census) पर पटना हाईकोर्ट के झटके के बाद बिहार सरकार मंगलवार को इस मामले को लेकर दोबारा…

‘आवारा कुत्ते और महागठबंधन नेताओं का प्रवेश वर्जित’, बिहार में टीचर का अनोखा विरोध

Posted by - August 3, 2023 0
बिहार में नियोजित शिक्षकों का आक्रोश सरकार के खिलाफ बढ़ता जा रहा है. धरना प्रदर्शन के बाद शिक्षकों ने अब…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *