मजे लेते हुए राज्यपाल ने कहा, लिफाफा इतना जोर से चिपका हुआ है कि खुल नहीं रहा है

706 0

Ranchi awaz live

राँची – राज्य की राजनीति हर दिन करवट ले रही है और लिफाफे को लेकर पिछले 25 अगस्त से झारखंड में जोरदार राजनीति हो रही है. हर ओर जिसे देखो वही लिफाफे की बात कर रहा है. दरअसल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर लगे आरोप पत्थर अवैध खनन मामले को लेकर भारत निर्वाचन आयोग ने 26 दिन पहले लिफाफा में बंद अपना फैसला राजभवन भेज दिया था, लेकिन राजभवन से अभी तक सार्वजनिक उसे नहीं किया गया है. इसको लेकर गठबंधन दल के विधायक मंत्री के साथ मुख्यमंत्री भी पशोपेश में है कि आखिर लिफाफा में क्या फैसला आया है. प्रधानमंत्री टीवी मुक्त भारत अभियान कार्यक्रम में राज्यपाल रमेश बैस भी शामिल हुए थे। उस दौरान मीडिया ने राज्यपाल से लिफाफे को लेकर सवाल किया कि सबकी निगाहें राजभवन पर टिकी है, जिस पर राज्यपाल ने कहा लिफाफा ऐसा चिपका हुआ है, जो खुल नहीं पा रहा है.

हां हमें भी उत्सुकता है – बन्ना गुप्ता

इसको लेकर भी सत्ता पक्ष के मंत्री और सांसद ने अपनी बात रखा स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा वह गार्जियन जैसे हैं और उनको भी हास्य व्यंग्य करने को अधिकार है. हम महामहिम के बातों पर टिका टिप्पणी करना उचित नहीं समझते हैं. हां हमें भी उत्सुकता है. उस लिफाफे का उसमें क्या फैसला आयेगा है.

ऑपरेशन लोटस भी राज्य में चलाने की कोशिश की जा रही थी – महुआ माजी

वहीं राज्यसभा सांसद महुआ माजी ने कहा राज्य में लिफाफे को लेकर असमंजस की भावना जनता के साथ कई लोगों को भी है. ब्यूरोक्रेट्स भी संशय में है. इसलिए जल्द से जल्द जो फैसला आया है उसे पब्लिक डोमेन में रखना चाहिए. ऑपरेशन लोटस भी राज्य में चलाने की कोशिश की जा रही थी. जिसके कारण कई लोग जेल भी गए है.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

कोलकाता में बांग्लादेश दूतावास के सुरक्षाकर्मी ने की अंधाधुंध फायरिंग, महिला की मौत के बाद खुद को भी मारी गोली

Posted by - June 10, 2022 0
पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पार्क सर्कस इलाके में मौजूद बांग्लादेशी दूतावास  के सुरक्षाकर्मी ने गुरुवार को अचानक अपनी…

स्थापना दिवस पर आरपीएफ ने योगाभ्यास कर लोगों को निरोग रहने का दिया संदेश

Posted by - September 22, 2021 0
धनबाद। आरपीएफ धनबाद स्थापना दिवस पर विविध कार्यकर्मो का आयोजन कर रही है। मंगलवार को इसी कड़ी में आरपीएफ पोस्ट…

मणिपुर हिंसा को लेकर राष्ट्रपति से मिले विपक्षी ‘INDIA’ के नेता, बोले- शांति के लिए पीएम मोदी करें दौरा

Posted by - August 2, 2023 0
विपक्षी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की और मणिपुर मामले में उनसे हस्तक्षेप करने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *