तनिष्क का ब्रांड एंबेसेडर बनने और कई अवार्ड जितने का मौका तो चले आइए सरायढेला स्थित तनिष्क शोरूम

532 0

*तनिष्क* दे रहा है महिलाओं को सुनहरा अवसर

*रीवा ब्राइट इवेंट में*

तनिष्क का *ब्रांड एंबेसेडर* बनने और कई अवार्ड जितने का मौका

 

तो चले आइए सरायढेला स्थित तनिष्क शोरूम*

भारत के सबसे विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क बिहार झारखंड में महिलाओं के लिए रीवा ब्राइट इवेंट लेकर आया है। तनिष्क इस इवेंट के माध्यम से महिलाओं को उन्हें अपने हुनर को निखारने का अवसर प्रदान कर रहा है।

सरायढेला स्थित तनिष्क के एक्सक्लुसिव शोरूम में गहनों की खरीदारी करने आ रही महिलाओं के बीच रीवा के लेटेस्ट कलेक्शन के आभूषण पेश किये जा रहे हैं। जिन्हें पहनकर महिलाएं अपने को प्रजेंट कर रही हैं। रैम्प पर कैटवॉक कर अपना प्रजेंटेशन दे रही हैं। रीवा ब्राइट इवेंट कांटेस्ट के लिए फ़ोटो सेशन किया जा रहा है।

तनिष्क के इस रीवा ब्राइट इवेंट को महिलाओं ने एक बेहतर प्लेटफॉर्म बताया।
सरायढेला स्थित तनिष्क के इस एक्सक्लुसिव शोरूम में गहनों के लेटेस्ट और आकर्षक डिजाइन के गहनों की उपलब्धता पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा तनिष्क ने महिलाओं को आगे बढ़ने का एक अच्छा अवसर प्रदान किया है। हमारी यह चाह है की ग्रांड फिनाले तक पहुँचे और अवार्ड जीत सके।

सरायढेला स्थित तनिष्क शोरूम की फ्लोर मैनेजर नमिता खन्ना ने बताया यह इवेंट 26 नवंबर से प्रारंभ है। 6 दिसंबर तक रैम्प पर कैटवॉक व फ़ोटो सेशन का दौर चलेगा।

आगामी 15 -16 दिसंबर को रांची में ग्रांड फिनाले आयोजित है। बिहार झारखण्ड से चयनित होनेवाली महिलाएं ग्रांड फिनाले तक पहुचेंगी। ग्रांड फिनाले से सलेक्ट होकर अंतिम फिनाले में पार्टिसिपेट करेंगी। जिसमे से फस्ट सेकेंड और थर्ड विनर को चुना जाएगा। विनर को तनिष्क का ब्रांड एंबेसेडर का खिताब मिलेगा। यानी कि तनिष्क के होर्डिंग में उनके फ़ोटो लगेंगे। सरप्राइज गिफ्ट मिलेगा साथ ही कई अवार्ड भी दिए जाएंगे।

रीवा एक ट्रेडिशनल कलेक्शन है जिसे भारतीय संस्कृति से जोड़कर प्रजेंट किया गया है। सभी धर्मों की महिलाएं इस आभूषण को पहन सकती है। यह एंटीक बेस्ड पर फोकस किया गया है जिसकी स्टार्टिंग रेंज 50 हजार से शुरू होती है।

सरायढेला स्थित इस तनिष्क शोरूम में स्किम भी चलाया जा रहा है जिसमें लोग अपना फ्यूचर प्लान कर सकते है और स्किम का फायदा लेकर लोग हर साल ज्वेलरी पर्चेज कर सकते है। स्किम न्यूनतम 20 हजार रु प्रतिमाह देय से शुरू होती है। इसमे 10 माह रकम जमा करने के बाद ग्राहक 11 वें महीने में ज्वेलरी पर्चेज कर सकते है जिसमे उन्हें डायमंड और गोल्ड दोनो पर मेकिंग चार्ज पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार IAS पूजा सिंघल तत्काल प्रभाव से निलंबित

Posted by - May 12, 2022 0
मनरेगा और भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार आईएएस पूजा सिंघल को झारखंड सरकार ने तत्काल प्रभाव से खान और उद्योग…

शूटर अमन सिंह को छूट देने पर जेल अफसरों पर गिरी गाज- धनबाद जेलर सस्पेंड, जेल अधीक्षक को भी हटाने की सिफारिश

Posted by - May 13, 2022 0
शूटर अमन सिंह जेल के अंदर मोबाइल का प्रयोग कर वर्चुअल नंबरों से लोगों को रंगदारी के लिए धमकियां दे…

इंडियन पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

Posted by - December 22, 2022 0
धनबाद राजगंज खरनी मोड  स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । कार्यक्रम के आयोजन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *