झा जी… 1 सेकंड नहीं लगेगा आपकी गर्दन उतारकर आपके हाथ में रख देंगे, BJP MLA की खुली धमकी

77 0

राज्यसभा में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सांसद मनोज झा ने ऐसी कविता सुनाई, जिसपर विवाद थमने का नाम ले रहा. तमाम दलों के नेता मनोज झा पर निशाना साध चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तो खासतौर से मनोज झा पर हमलावर है. पार्टी के विधायकराघवेंद्र प्रताप ने मनोज झा को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि आप ठाकुरों के बारे में ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं, झा जी… एक सेकंड नहीं लगेगा और ठाकुर आपकी गर्दन उतारकर आपके हाथ में रख देंगे. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के ही ठाकुर विधायक नीरज बबलू ने मुंह तोड़ने की बात कही थी. वहीं आनंद मोहन ने जीभ खींचने की बात कही.

बिहार में सभी पार्टियों के ठाकुर नेताओं के बीच मनोज झा को बुरा भला कहने की होड़ सी लग गई है. हालांकि इन सबके बीच आरजेडी मनोज झा के पक्ष में ही खड़ी नजर आ रही है. बुधवार रात को आरजेडी ने मनोज झा की उसे कविता का सोशल मीडिया में पोस्ट कर इसे जानदार-शानदार बताया. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह मनोज झा का समर्थन कर चुके हैं तो एनडीए की सहयोगी हम के सुप्रीमो जीतन राम मांझी भी मनोज झा के कविता पाठ के साथ खड़े हैं.

इधर आनंद मोहन ने मनोज झा का नया नामकरण करते हुए उन्हें फिटकरी झा बताया है. उन्होंने कहा कि जैसे फिटकरी दूध में पढ़ते ही दूध को फाड़ देता है वैसे ही मनोज झा फिटकरी बनाकर लोकतंत्र का दूध फाड़ रहे हैं. भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड के बीजेपी से विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि सबसे पहले ये मनोज झा कौन हैं और ये कितने बड़े विद्वान हैं और कितने बड़े राजनीतिज्ञ हैं, इसकी जानकारी हमको नहीं है.

गर्दन उतारकर आपके हाथ पर रख देंगे

राघवेंद्र प्रताप ने कहा कि मनोज झा से हम एक ही बात कहना चाहते हैं कि आपने जो टिप्पणी की है, आप पंडित जी हैं और आज के युग में पंडित जी को प्रणाम करने वाले केवल राजपूत ही हैं. इसको आप भूल गए हैं. एक बात आप और भूल गए. राजूपतों को एक सेकेंड नहीं लगेगा, वे आपकी गर्दन उतारकर आपके हाथ पर रख देंगे. पुरानी कहानी याद मत दिलवाइए, इसलिए आपने जो कहा है उसको वापस लीजिए. माफी मांगिए, अगर नहीं तो भविष्य में क्षत्रियों के आक्रोश को सामना करने के लिए आप तैयार रहिए.

उन्होंने कहा कि अगर मैं आरजेडी में होता तो लालू प्रसाद अभी बुलाकर उनको मेरे सामने एक थप्पड़ मारते. मुझे कहने की आवश्यकता नहीं होती, लेकिन आज जो लोग वहां हैं वो कह रहे हैं कि यह गलत है. जब यह गलत है तो लालू प्रसाद से बोलकर उन्हें सजा दिलवाना चाहिए. बीजेपी विधायक ने कहा कि आनंद मोहन के पुत्र मेरे लिए भी पुत्र समान है तो लालू से बोलकर उनको पार्टी से बाहर करवाना चाहिए.

राघवेंद्र सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद कभी गलत चीज नहीं सिखाते हैं. उनकी राजनीति उनकी जगह पर है. बीजेपी नेता ने कहा कि यह बात याद रखिएगा झा जी, एक बात हम आपको चेता देते हैं राजपूतों पर जब गर्मी चढ़ जाती है न तो 80 वर्ष की उम्र में अपना बाह काट कर गंगा जी में फेंक देते हैं, हम उस खानदान के हैं.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी से की अपील, अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर तत्काल लगाएं रोक

Posted by - November 30, 2021 0
कोरोना वायरस के नए संस्करण पर बढ़ती चिंताओं के बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से अपील…

तेलंगाना में पालतू कुत्ते के हमले से बचने में पहली मंजिल से गिरा, स्वीगी डिलिवरी बॉय की गई जान- केस दर्ज

Posted by - January 16, 2023 0
तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) शहर में पालतू कुत्ते के हमले (Pet dog attack) में घायल एक स्विगी डिलीवरी बॉय…

ED हिरासत में फूट-फूट कर रोई अर्पिता मुखर्जी, बोलीं- मुझे नहीं पता था उसमें पैसे हैं

Posted by - July 29, 2022 0
बंगाल सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर से 50 करोड़ से अधिक कैश और ज्वेलरी…

12 जुलाई को झारखंड जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, देवघर एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन

Posted by - July 5, 2022 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लंबे समय बाद झारखंड जा रहे हैं। 12 जुलाई को पीएम झारखंड के देवघर समेत पूरे संताल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *