हजारीबाग-शराब लदी मारुती कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, घायल का पैर कटकर अलग हुआ, कार छोड़ चालक फरार

583 0

हजारीबाग में शनिवार की सुबह मोटरसाइकिल और कार की टक्कर में एक व्यक्ति का दाहिना पैर कट कर अलग हो गया है. घटना कटकमसांडी-हजारीबाग मार्ग पर कटकमसांडी थाना से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर छलटा मोड़ के पास हुआ। घायल व्यक्ति गोविंद यादव गिद्धौर थाना क्षेत्र के द्वारी गांव का निवासी है।

पुलिस ने घायल व्यक्ति को चिकित्सा के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हजारीबाग भेजा। साथ ही परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मारुति कार को जब्त कर लिया है.वाहन में भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतल लदी थी। पुलिस सूत्रों के कहना है कि वाहन से शराब को बिहार ले जाया जा रहा था। वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर बिहार के पटना डीटीओ कार्यालय में मनोज कुमार के नाम से निबंधित है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक गोविंद यादव अपने मोटरसाइकिल से हजारीबाग की ओर जा रहा था। छलटा मोड़ के पास हजारीबाग से चतरा की ओर आ रहा मारुति ने मोटरसाइकिल को सीधे टक्कर मार दी।

घटना के बाद चालक वाहन को लेकर तेजी से चतरा की ओर भाग निकला। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी कटकमसांडी पुलिस को दी। साथ ही मारुति कार का पीछा किया। घटनास्थल से करीब 2 किलोमीटर दूर कटकमसांडी चौक से आगे पार नदी के पास वाहन चालक पुलिस व ग्रामीणों के भय से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सड़क के किनारे खड़ा कर भाग निकला।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

लईयो दुर्गापूजा समिति की बैठक सम्पन्न, सचिव मदन महतो, जेएन. गुप्ता बने अध्यक्ष

Posted by - September 11, 2021 0
श्री श्री दुर्गा पूजा समिति लईयो की बैठक शुक्रवार शाम को दुर्गा मंडप के प्रांगण में संपन्न हुई ! बैठक…

दुर्गा पूजा-2021:-केरेडारी प्रखंड में 90 वर्ष पूर्व खपरैल के मंडप में की गई थी दुर्गा पूजा की शुरुआत

Posted by - September 30, 2021 0
अमित कुमार माली केरेडारी प्रखंड  क्षेत्र में कोविड महामारी का प्रकोप कम होने और प्रशासन के निर्देशानुसार दुर्गा पूजा करने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *