रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?

433 0

बीजेपी के दिग्गज नेता इन दिनों आगामी पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में जुटे हुए हैं। इन्हीं स्टार प्रचारकों में शुमार अमित शाह शुक्रवार को उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी के लिए ना सिर्फ वोट की अपील की बल्कि विरोधियों पर जमकर निशाना भी साधा। अमित शाह ने विकास या परिवारवाद के मुद्दे को उठाते हुए जनता से पूछा कि उन्हें क्या चाहिए। बीजेपी जैसी सरकार जो विकास के पथ पर आगे बढ़ रही है या फिर भ्रष्टाचार वाली कांग्रेस जैसी सरकार जो खुद तो डूब रही है, प्रदेश और देश को भी डुबो देगी। अमित शाह ने कहा कि अगर एक बार फिर उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनी, तो विकास का पहिया और आगे बढ़ेगा और उत्तराखंड का कायाकल्प हो जाएगा।

डबल इंजन की सरकार करेगी विकास

देवभूमि के चुनावी रण में रुद्रप्रयाग सीट पर बिगुल फूंकते हुए आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्रों के लोगों और कार्यकर्ताओं के सामने अमित शाह ने हुंकार भरी। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार प्रदेश के विकास को दोगुना गति से आगे बढ़ाएगी।

‘विकास या परिवारवाद’ का मुद्दा उठाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड तय करेगा कि उसे कैसी सरकार चाहिए। डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों का ब्योरा भी रखा और कांग्रेस की पिछली सरकारों को कोसा भी। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने सिर्फ लोगों को धोखा देने का काम किया है।

लोगों को बांटे प्रचार के पर्चे
बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने के लिए शुक्रवार को रुद्रप्रयाग पहुंचे शाह ने पार्टी के ‘डोर टू डोर’ कैंपेन में हिस्सा लेकर लोगों को बीजेपी के प्रचार के परचे भी बांटे। उन्होंने सांकेतिक पदयात्रा करते हुए जनसंपर्क किया।

इसके बाद शाह ने विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय काम करने वाली महिलाओं को ‘मातृ शक्ति’ के रूप में सम्मानित किया। इस दौरान शाह ने पूर्व सैनिकों से भी मुलाकात की। कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं से भेंट करते हुए चमोली, पौड़ी और रुद्रप्रयाग जिलों की विधानसभाओं के बीजेपी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधन भी दिया।

विकास चाहिए या भ्रष्टाचार

अमित शाह ने जनता से सवाल किया है कि उन्हें विकास चाहिए या फिर भ्रष्टाचार ये उन्हें खुद ही तय करना है। शाह ने कहा, आपको तय करना है कि कैसी सरकार चाहिए, विकास की ओर ले जाने वाली या आकंठ भ्र्ष्टाचार, परिवारवाद में डूबी कांग्रेस सरकार?

पांच साल में बीजेपी सरकार ने उत्तराखंड की तस्वीर बदलने का काम किया और मैं आपसे वादा करता हूं कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार अगले 5 साल भी उत्तराखंड को विकास के चरम पर ले जाएगी।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

UP: BJP ऑफिस के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस पर लगाया परेशान करने का आरोप

Posted by - April 1, 2022 0
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यालय के सामने एक महिला ने आत्मदाह का…

जहांगीर पुरी हिंसाः हनुमान जयंती पर बिना इजाजत निकाला था जुलूस, विहिप के साथ बजरंग दल के नेताओं पर FIR, 1 अरेस्ट

Posted by - April 18, 2022 0
हनुमान जयंती पर शोभायात्रा निकालने वाले बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के नेताओं पर दिल्ली पुलिस ने शिकंजा कस…

बंगाल चुनाव के बाद हिंसा मामला- CBI की FIR में खुलासा, धर्म विशेष लोगों को बनाया निशाना, टीएमसी ज्वाइन करने का बनाया दबाव

Posted by - September 11, 2021 0
पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद जमकर हिंसा हुई थी । मामला कलकत्ता हाईकोर्ट लेकर जाया गया..कोर्ट ने सुनवाई के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *