श्रीकांत त्यागी की सरेंडर अर्जी पर कोर्ट का तुरंत सुनवाई से इनकार, मिली 10 तारीख

351 0

नोएडा का गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी अभी भी फरार है, हालांकि पुलिस की 10 टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई हैं. इस बीच खबर मिली है कि श्रीकांत त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में दी सरेंडर की अर्जी दी है. गालीबाज नेता श्रीकांत को सूरजपुर कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने सरेंडर अर्जी पर तुरंत सुनवाई से इनकार कर दिया है. सूरजपुर कोर्ट ने मामले में सुनवाई के लिए 10 अगस्त का समय दिया है.

वहीं प्रशासन ने त्यागी के अवैध निर्माणों पर कार्यवाही की तैयारी कर ली है. त्यागी के नोएडा के ठिकानों पर प्रशासन की रेड जारी है. वहीं भंगेल में श्रीकांत की दुकानों पर जीएसटी की टीम जांच के लिए पहुंची है. जानकारी के मुताबिक नोएडा के भंगेल में त्यागी की 15 अवैध दुकाने हैं. जिस को लेकर प्रशासन जांच में जुट गया है और जल्द ही इन दुकानों पर बड़ी कार्यवाही की जा सकती है.

श्रीकांत त्यागी की बढ़ी मुश्किल

सूरजपुर कोर्ट ने नोएडा पुलिस से श्रीकांत त्यागी मामले की रिपोर्ट मांगी, श्रीकांत त्यागी ने कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी दी है. सरेंडर अर्जी डालने के बाद ही कोर्ट पुलिस से रिपोर्ट मांगती है. वहीं खबर है कि श्रीकांत त्यागी लगातार अपने वकीलों के संपर्क में हैं. इधर गृह विभाग त्यागी पर बड़ी कार्यवाही की तैयारी में है. श्रीकांत त्यागी के आय के सोर्स की जांच भी शुरू कर दी गई है. इसी के ही साथ नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने कहा है कि जल्द ही श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आलोक कुमार ने कहा कि श्रीकांत के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी और उसकी तमाम अवैध संपत्ति भी सीज की जाएगी. इसके अलावा श्रीकांत त्यागी का हथियार लाइसेंस भी जल्द ही निरस्त किया जाएगा.

घर पर चला बुलडोजर

ओमेक्स सोसायटी के अंदर आज सुबह त्यागी के अवैध निर्माण पर नोएडा अथॉरिटी की तरफ से कार्रवाई की गई. नोएडा प्रशासन की तरफ से अवैध निर्माण को बुलडोजर चलाकर सुबह तोड़ दिया गया. वहीं पुलिस कमिश्नर ने कहा कि अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने के साथ ही आरोपी की संपत्ति कुर्क की जाएगी.

वहीं रविवार की रात ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में बवाल काटने पहुंचे युवकों में गाजियाबाद बीजेपी युवा मोर्चा का जिला मंत्री रवि पंडित भी शामिल था. रवि पंडित को सांसद डॉ.महेश शर्मा का करीबी बताया जा रहा है. उसे अकसर सांसद डॉ.महेश शर्मा के कार्यक्रमों में देखा जाता है. वह डॉक्टर महेश शर्मा के कैंप कार्यालय में भी नियमित रूप से आता-जाता रहता है. उसने अपने फेसबुक और ट्विटर हैंडल पर सांसद महेश शर्मा के साथ कई फोटो समय-समय पर साझा की हैं.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

मध्यप्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में भीषण आग, चार बच्चों की मौत, 40 बच्चों को जिंदा बचाया

Posted by - November 9, 2021 0
भोपाल। भोपाल कमला नेहरू स्थित हमीदिया अस्पताल के पीडियाट्रिक वार्ड में सोमवार रात भीषण आग लग गई। आग से तीन…

जम्मू कश्मीर में फिर आम आदमी आतंकी का निशाना, गोलगप्पे बेचने वाले के सिर में मारी गोली

Posted by - October 16, 2021 0
देश – जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार आम लोगों को निशाना बना रहे हैं। इस क्रम में शनिवार को पुराने श्रीनगर…

Manipur में सुरक्षाबलों के काफिले पर आंतकी हमला, कमांडिंग ऑफिसर शहीद, पत्नी-बच्ची की भी मौत, कुल 7 मौतें

Posted by - November 13, 2021 0
मणिपुर में उग्रवादियों ने घात लगाकर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। राज्य के चुराचांदपुर जिले के सिनघाट सब-डिवीजन में असम…

दिग्घी में विकास मेले का हुआ आयोजन, विधायक और जिलाधिकारी ने दीप जलाकर की शुरुआत

Posted by - July 8, 2022 0
लक्ष्मीपुर के दिग्घी मध्य विद्यालय के प्रांगण में  जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह के निर्देश पर  विकास मेले का आयोजन बीडीओ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *