श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर मथुरा पंहुचे सीएम योगी, कहा जो राम कृष्ण से दूर भागते थे वह बता रहे अपना आराध्य 

355 0

उत्तर प्रदेश : श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को मथुरा पहुंचे. यहां उन्होंने श्रीकृष्णोत्सव की शुरुआत की. यहां उन्होंने बाल गोपाल का दर्शन भी किया. यहां उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि जो लोग कभी राम कृष्ण से दूर भागते थे वह आज उन्हें अपना आराध्य बता रहे हैं.

भाषण देते हुए कहा कि कोरोना नियंत्रण में है, लेकिन सावधानी जरूरी है. वृंदावन बिहारी लाल से प्रार्थना है राक्षसों की ही तरह वह कोरोना का खात्मा करें. हमने काफी इंतजाम किए, लेकिन महामारी में वह सब कम पड़ जाते हैं. जनता कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करते हुए इस अदृश्य शत्रु से लड़े.

शराब और मांस की बिक्री पर लगेगा बैन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 4 वर्षों में बेहतर विकास हुआ है. बृजवासी सौभाग्यशाली है कि उन्हें भगवान की सेवा करने का अवसर मिला है. 2017 में मथुरा नगर निगम बना. अब यह इंतजाम होगा कि मथुरा वृंदावन में शराब-मांस की बिक्री पर पाबंदी लगेगी. बिना किसी को उजाड़े सभी विकास होंगे.

उन्होंने कहा, “कल हम लोग राष्ट्रपति जी के साथ अयोध्या में थे. राष्ट्रपति ने कल अयोध्या में राम लला का दर्शन किया. आजादी के बाद पहले राष्ट्रपति है जिन्होंने राम लला का दर्शन किया. प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी पहले प्रधानमंत्री थे जिन्होंने रामलला का दर्शन किया.”

सीएम योगी ने कहा, “इससे पहले की सरकार को पूजा करने में भी डर होता था कि उन पर सांप्रदायिकता का ठप्पा लग जाएगा. लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में जो नया भारत है वह अंगड़ाई ले रहा है. जो लोग पहले मंदिर जाने में संकोच करते थे वह भी कह रहे हैं, राम तो हमारे भी हैं, कृष्ण तो हमारे भी हैं.”

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

श्रीनगर – सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, कुलगाम में 4 आतंकी ढेर

Posted by - November 17, 2021 0
श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने बुधवार को मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ कुलगाम जिले के पोम्बे एवं…

सुप्रीम कोर्ट में खुली फाइल, जज ने पूछा- एक ही द‍िन में कैसे फाइनल हुआ EC अरुण गोयल का नाम

Posted by - November 24, 2022 0
चुनाव आयुक्त अरुण गोयल (Election Commissioner Arun Goel) की नियुक्ति को लेकर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने केंद्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *