बिहार में CM नीतीश कुमार की सभा में हंगामा, जमकर चलीं कुर्सियां, मची भगदड़

182 0

बिहार (Bihar) में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) शुक्रवार (2 दिसंबर, 2022) को कुढ़नी में एक चुनाव जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान CTET और BTET के अभ्यर्थियों ने उनकी जनसभा में जमकर हंगामा काटा। अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

हंगामा कर रेह अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री शर्म करो,डूब मरो के साथ साथ हाए हाए के नारे लगाए। इस दौरान अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री की सभा में कुर्सियां भी फेंकी, जिसके बाद नीतीश कुमार के समर्थकों ने हंगामा कर रहे अभ्यर्थियों को कुर्सी मारकर भगाया। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें काफी लोग कुर्सियां फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ तो खंभे पर भी चढ़े हुए हैं। वहीं अभी तक जेडीयू की तरफ से इस घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अभी तर इस हंगामे पर कुछ नहीं कहा है।

कुढ़नी में एक चुनावी सभा को तेजस्वी यादव ने भी संबोधित किया था। उनकी तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की गई थी। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा था। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि पांच दिसंबर को लाल यादव का ऑपरेशन होने वाला है। वह कुढ़नी सीट के बारे में मुझसे पूछ रहे थे। मैंने उनसे कहा था कि इस सीट पर महागठबंधन की जीत होगी।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

सेना में होगी इलेक्ट्रिक वाहनों की एंट्री, बस से लेकर बाइक तक का रोडमैप तैयार

Posted by - October 12, 2022 0
भारतीय वायु सेना अपने परिचालन के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को शामिल करने पर विचार कर रही है. इसके जरिए कार्बन…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन समर्थ पोर्टल का किया शुभारंभ, जानिए इसमें क्या मिलेगी सुविधा

Posted by - June 6, 2022 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज क्रेडिट लिंक्ड सरकारी योजनाओं के लिए जन समर्थ पोर्टल को लांच किया। इस दौरान प्रधानमंत्री…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *