मशहूर सिंगर kailash kher पर हुआ जानलेवा हमला, कर्नाटक के एक संगीत कार्यक्रम में हमलावर हुआ शख्स

171 0

मशहूर बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) एक हादसे का शिकार हो गए हैं। कैलाश खैर पर कर्नाटक में एक जानलेवा हमला हुआ है। यह हमला तब हुआ जब वह एक संगीत समारोह में शामिल हुए। सिंगर पर यह हमला करने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ताजा खबरों के अनुसार सिंगर पर एक बोतल के जरिए हमले को अंजाम दिया गया है।

इस हादसे के बाद पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री सन्नाटे में है। बालीवुड सिंगर कैलाश खेर 29 जनवरी की शाम को कर्नाटक के एक म्यूजित कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे। इसी दौरान भीड़ में शामिल एक शख्स हमलावर हो गया और उसने सिंगर पर अटैक कर दिया। इसके तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और हमलावर शख्स को तुरंत मौके पर ही हिरासत में ले लिया गया है। कैलाश खेर पर हुए इस हमले पर हर कोई दुख जता रहा है। इसे सिंगर की सुरक्षा में एक बड़ी चूक भी बताया जा रहा है।

इस वजह से हुआ कैलाश खेर पर हमला
कैलाश खेर पर इस हमले की खबर अब हवा की तरह फैल रही है। सोशल मीडिया पर भी यह मुद्दा अब ट्रेंड करने लग गया है। इस बीच सभी फैंस उनकी हेल्थ को लेकर चिंतित हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कैलाश खेर की हेल्थ सही है। हालांकि इस पर फिल्हाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इसके साथ ही हमले की वजह बेहद बचकानी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह शख्स, कैलाश खैर से एक कन्नड़ गाना गाने की मांग कर रहा था, हालांकि कैलाश खेर ने शख्स की मांग को नजरअंदाज कर दिया और इसी वजह से हमलावर शख्स को गुस्सा आ गया और सिंगर पर बोतल फेंक दी।

कैलाश ने समारोह के बारे में कही ये बात
इस मामले में तो फिलहाल कैलाश खेर का कोई बयान सामने नहीं आया है। हालांकि इस समारोह से पहले कैलाश खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा था,’भारत का पुरातन नगर, काल खंड को मन्दिरों और अटारियों के स्वरूप में समाहित किये, जिसका इतिहास दुनिया का इंट्रस्ट बढ़ाता है। आज भी हंपी महोत्सव में बैंड कैलाशा। कैलाश लाइव इन कॉन्सर्ट का शिवनाद गूंजेगा। आज भी सब राजसी शिल्प,इतिहास,कला,संगीत का मेला।’

बता दें कि कैलाश खेर पर दो लड़कों ने पानी की बोतल फेंक कर मारी थी, इसे सुरक्षा के हिसाब से बड़ी चूक समझा जा रहा है।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

अमित शाह कल लांच करेंगे सहारा रिफंड पोर्टल, मिलेगा अटका पैसा,लाखों को होगा फायदा

Posted by - July 17, 2023 0
सहारा के लाखों निवेशकों के लिए बड़ी खबर है। केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह निवेशकों के फंसे पैसे…

असम पुलिस की फायरिंग में मेघालय के 5 लोगों की मौत, फॉरेस्ट गार्ड भी मारा गया, 7 जिलों में इंटरनेट बंद

Posted by - November 22, 2022 0
नॉर्थ ईस्ट इंडिया के दो राज्यों की सीमा पर भीषण तनाव की स्थिति है। हिंसक झड़प के बाद हुई फायरिंग…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *