झारखंड: मंगेतर के साथ घूमने गई युवती के साथ गैंगरेप, पांच युवक अरेस्ट

185 0

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां चाईबासा के बारिजल में मंगेतर के साथ घूमने आई युवती के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पहले आरोपियों ने लड़की के मंगेतर को मारपीट कर भगा दिया, फिर युवती के साथ दरिंदगी की. यहीं नहीं, दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देते हुए पीड़िता का पर्स, मोबाइल और उसके पैसे लेकर फरार हो गए.

वहीं, पीड़ित युवती का मंगेतर भागा-भागा थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और पुलिस निरीक्षक सदर अंचल के नेतृत्व में एक टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पीड़िता से जानकारी लेने के बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है.

पुलिस ने पांचों युवकों को किया अरेस्ट

पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर घटना में शामिल पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के नाम विशाल पुरती , हरिश्चंद्र पांडेया , सुलेमान पुरती , हरिचरन उर्फ़ जारोय पुरती और सिंगराय पुरती हैं. गिरफ्तार सभी आरोपी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कतिगुटु गांव के रहने वाले हैं.

पश्चिम सिंहभूम के एसपी बोले

पश्चिम सिंहभूम के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारिजल गांव में मंगेतर के साथ घूमने गई युवती के साथ पांच आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं, जिनमें दो भाई हैं और दो आरोपी रिश्ते में चाचा- भतीजा हैं. घटना में शामिल एक युवक पीड़िता और उसके मंगेतर का पूर्व परिचित भी है.

झारखंड में हाल के महीनों में गैंगरेप की कई घटनाएं सामने आई हैं. झारखंड के सिमडेगा के जलडेगा प्रखंड मुख्यालय स्थित सरकारी क्वार्टर में एक युवती को बंधक बनाकर सरकारी कर्मचारी सहित चार आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. हालांकि, बाद में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया था ।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

सामने आया Taliban का असली चेहरा, सच्चाई दिखाने पर कपड़े उतारकर की पत्रकारों की बेरहमी से पिटाई

Posted by - September 9, 2021 0
काबुल: अफगानिस्तान में तालिबान के सत्ता पर आसीन होते ही हालात दिन-प्रतिदिन बदतर होते जा रहे हैं। अपने खिलाफ आवाज…

राज्यपाल रमेश बैस ने शपथ दिलायी – झारखंड राज्य विद्युत नियामक आयोग के अध्यक्ष बने अमिताभ कुमार गुप्ता

Posted by - September 22, 2022 0
Ranchi awaz live झारखंड उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश श्री अमिताभ कुमार गुप्ता को झारखंड राज्य विद्युत नियामक आयोग का…

बंधु तिर्की को डीसी ने मुस्लिम इलाका और सेंसेटिव मामला बताकर जाने से रोका, बातचीत का ऑडियो वायरल, सुने पूरी बातचीत

Posted by - September 22, 2021 0
लातेहार: 7 आदिवासी बच्चों की मौत के बाद परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की को वहां…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *