सानिया मिर्जा की आंखों में आंसू, खड़े हुए रौंगटे, कर दिया बड़ा ऐलान

129 0

सानिया मिर्जा ने बीते दिनों संन्यास का ऐलान कर दिया था. भारतीय टेनिस स्टार अपने संन्यास के ऐलान के बाद काफी इमोशनल हो गई . अब उन्होंने अपनी जिंदगी के इस पूरी सफर के बारे में बताया. शुरुआत से लेकर अपने आखिरी मैच के बारे में एक एक पल पर बात की. सानिया ने सोशल मीडिया पर लाइफ अपडेट शेयर किया. सानिया आखिरी बार अगले महीने दुबई में WTA 1000 टूर्नामेंट में उतरेगी. वहीं वो इस महीने ऑस्ट्रेलियाई ओपन भी खेलेंगी.

सानिया ने लिखा कि 20 साल पहले हैदराबाद की एक 6 साल की लड़की कोर्ट पर पहली बार अपनी मां के साथ गई और कोच ने सिखाया कि टेनिस कैसे खेलते हैं. लगा था कि टेनिस सीखने के लिए मैं बहुत छोटी हूं. 6 साल की उम्र में मेरे सपनों की लड़ाई शुरू हुई. माता-पिता और बहन, मेरा परिवार, मेरे कोच, फीजियो समेत पूरी टीम के समर्थन के बिना ये असंभव था. जो अच्छे और बुरे समय में मेरे साथ खड़े रहे. मैंने उनमें से हर एक के साथ अपनी हंसी, आंसू, दर्द और खुशी बांटी है. मैं सभी को उसके लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं. आप सभी ने जिंदगी के सबसे कठिन दौर में मेरी मदद की है. आपने हैदराबाद की छोटी सी लड़की को न सिर्फ सपना देखने की हिम्मत दी बल्कि उन सपनों को हासिल करने में भी मदद की.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

रमीज राजा अचानक पीसीबी प्रमुख के पद से बर्खास्त, नजम सेठी ने संभाली कमान

Posted by - December 21, 2022 0
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अचानक रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया…

Video News:-बैडमिंटन की प्रैक्टिस करने इंडोर स्टेडियम आ रहे बच्चो को सता रहा कोरोना संक्रमित होने का डर

Posted by - October 2, 2021 0
Report:-Sarfaraz/Amit धनबाद। धनबाद का एक मात्र इंडोर स्टेडियम में बैडमिंटन की प्रैक्टिस करने आ रहे बच्चों को कोरोना संक्रमित होने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *