चिरकुंडा- पडोसी को घर में ताक झांक करने से मना किया तो चाक़ू मारकर कर दी ह्त्या, फरार

115 0

चिरकुंडा कुमारधुबी ओपी क्षेत्र स्थित शिवलीबाड़ी अली मुहल्ला में शनिवार की सुबह एक युवक की चाकू मारकर ह्त्या कर दी गयी। हत्या पड़ोस के ही युवक चंगलू अंसारी ने की।  मृतक राजू अंसारी (25) के पेट एवं गर्दन पर वार किया गया। घायलावस्था में उसे पहले स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए एसएनएमएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी।

मृतक की मां एवं बहन ने बताया कि आरोपी चंगलू खिड़की से घर के अंदर ताक झांक करता था। यही शिकायत लेकर राजू उसके घर गया था। ताक झांक करने से मना किया तो नशे में गुस्साये चंगलू ने चाकू निकाला और राजू के पेट व गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। जख्मी होकर राजू बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा।

चाकू के वार से उसकी अंतड़ी बाहर निकल गयी थी। इस बीच चंगलू मौके से फरार हो गया।  सूचना पाकर निरसा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पीतांबर सिंह खेरवार एवं आसपास के ओपी क्षेत्र के प्रभारी एवं पुलिस बल भारी संख्या में घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने चंगलू को गिरफ्तार करने के लिये उसके घर पर छापा मारा, मगर वह फरार हो चुका था। उसके घर के सामने खून के धब्बे के निशान पाये गये।

बताते चलें कि चंगलु आपराधिक छवि का व्यक्ति है पूर्व में भी कई अपराधिक मामले जैसे लूट,चोरी, चिंतई एवं आर्म्स एक्ट के उस पर मामला दर्ज है। कुछ दिन पूर्व ही वह धनबाद जेल से वापस आया था और आज इस घटना को अंजाम दिया है । चगलु पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ है।

परिजन ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई हैं, मृतक राजू अंसारी के दो छोटे बच्चे हैं पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल हैं। घटनास्थल पर मौजूद ओपी प्रभारी संदीप कुमार यादव ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। शीघ्र ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

सार्जेंट मेजर की लापरवाही से महिला पुलिस का हुआ गर्भपात, तीन माह का था गर्भ, कराते थे भागदौड़ वाली ड्यूटी

Posted by - April 9, 2022 0
धनबाद। सार्जेंट मेजर अरुण किशन की लापरवाही ने एक महिला पुलिस का तीन माह का गर्भपात हो गया। डॉक्टरों ने…

मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के रनर्सअप को रागिनी सिंह ने किया सम्मानित 

Posted by - June 6, 2023 0
दिल्ली में आयोजित मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में झारखंड धनबाद के एकमात्र प्रतियोगी झरिया के चासनाला महतो बस्ती निवासी…

रामअवतार आउटसोर्सिंग चालू होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, धरना पर बैठ जताया विरोध

Posted by - January 18, 2022 0
लोयाबाद-  बीसीसीएल एरिया 5 के अंतर्गत नई आउटसोर्सिंग कंपनी रामअवतार को चालू कराने के लिए मंगलवार की सुबह भारी संख्या…

धनबाद डेकोरेटर्स एसोसिएशन के कतरास शाखा के चुनाव में हंगामा, प्रवेक्षको ने अध्यक्ष प्रत्याशी पर लगाया बंदी बनाने का आरोप

Posted by - August 29, 2022 0
कतरास।धनबाद जिला डेकोरेटर्स एसोसिएशन का कतरास शाखा के चुनाव में हंगामा। चुनाव करवाने जिला से आए चुनाव प्रवेक्षको ने एक…

गोवाः अब पवार की पार्टी में ममता बनर्जी ने लगाई सेंध, सूबे के एकमात्र विधायक ने NCP को तृणमूल में किया मर्ज

Posted by - December 13, 2021 0
गोवा विधानसभा चुनाव से पहले शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पाटी के एकमात्र विधायक चर्चिल अलेमाओ सोमवार को तृणमूल कांग्रेस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *