‘चाट पैर के तलवे…’, सीधी में पेशाब कांड के बाद सामने आया एक और वीडियो, दो गिरफ्तार

118 0

मध्य प्रदेश के सीधी में पेशाब कांड के बाद एक और वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कथित तौर पर ग्वालियर का है। इसमें एक व्यक्ति से चलती गाड़ी में मारपीट और अन्य व्यक्ति के पैरों के तलवों को चाटने के लिए विवश किया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित और आरोपी ग्वालियर जिले के डबरा शहर के रहने वाले हैं। वीडियो में एक व्यक्ति पीड़ित को कई बार थप्पड़ मारते हुए दिख रहा है जबकि अन्य व्यक्ति चलती गाड़ी में पीड़ित को ‘गोलू गुर्जर बाप है’ कहने के लिए मजबूर करता दिख रहा है।

पैरों के तलवे चाटने के लिए किया मजबूर

इसके बाद वीडियो में पीड़ित व्यक्ति के पैर के तलवों को चाटते दिख रहा है। वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि पीड़ित को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया। आरोपी पीड़ित के चेहरे पर बार-बार थप्पड़ मारते और गाली देते दिख रहा है। एक अन्य वीडियो क्लिप में आरोपी पीड़ित के चेहरे पर कई बार जूता मारते दिख रहा है। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

शुक्रवार शाम को वायरल हुआ वीडियो डबरा के पुलिस अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) विवेक कुमार शर्मा ने कहा, शुक्रवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वाहन में व्यक्ति की पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो क्लिप को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। शर्मा ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ व्यक्ति के अपहरण और पिटाई के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सीधी में हुआ था पेशाब कांड

इस सप्ताह की शुरुआत में राज्य के सीधी जिले में एक व्यक्ति के आदिवासी युवक पर पेशाब करने का वीडियो सामने आया था, जिससे भारी आक्रोश फैल गया। मंगलवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया। एक अन्य घटना में शिवपुरी जिले के वरखड़ी गांव में 30 जून को दो दलित पुरुषों को अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों ने कथित तौर पर इस संदेह पर पीटा कि उन्होंने कुछ लड़कियों से छेड़छाड़ की और उनका वीडियो बनाया।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

75,000 लाभार्थियों को मिला आवास, PMAY-U के तहत PM मोदी ने सौंपी घर की चाबी

Posted by - October 5, 2021 0
लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लखनऊ में प्रधानमंत्री आवास योजना-अर्बन के तहत 75 जिलों के 75,000 लाभार्थियों…

बिहार : IAS की हत्या का दोषी बाहुबली आनंद मोहन सहरसा जेल से सुबह 4.30 बजे रिहा, पटना हाईकोर्ट में PIL दाखिल

Posted by - April 27, 2023 0
पूर्व सांसद व बाहुबली आनंद मोहन सिंह को आज अलसुबह 4.30 बजे सहरसा जेल से रिहा कर दिया गया। उनकी…

ब्रह्मांड की उत्पति का पता लगाएगा जापान, प्रक्षेपित किया एक्स-रे दूरबीन ले जाने वाला रॉकेट

Posted by - September 7, 2023 0
जापान ने बृहस्पतिवार को एक एक्स-रे दूरबीन ले जाने वाला रॉकेट प्रक्षेपित किया। ये ब्रह्मांड की उत्पति का पता लगाएगा।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *