JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू से मांगी दो करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी, थाने में FIR दर्ज

113 0

पटना: जेडीयू के सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. सुनील कुमार पिंटू से दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है. उनसे रंगदारी मांगने वालों ने पैसे नहीं देने पर आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी है. इसके बाद जेडीयू सांसद ने मामले की शिकायत पटना के शास्त्रीनगर थाने में दर्ज कराई है. दरअसल, जेडीयू सांसद को पिछले कई दिनों से आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दो-अलग-अलग नंबरों से भेजे जा रहे हैं.

सांसद ने शिकायत में कहा है कि एडिट किए गए वीडियो भेज कर उनसे दो करोड़ की रंगदारी मांगी जा रही है और नहीं देने पर इसे वायरल करने की धमकी दी जा रही है. साथ ही फोटो वीडियो को परिवार के लोगों को भी भेजने की धमकी दे रहे हैं.

पूजा कुमारी नाम की महिला पर आरोप

जेडीयू सांसद को पिछले आठ 10 दिनों से उनके वॉट्सएप पर एडिट किए हुए आपत्तिजनक फोटो वीडियो भेजा जा रहा है. इसके बदले उनसे दो करोड़ की रंगदारी मांगी जा रही है. वीडियो भेजने वाले पैसे नहीं मिलने पर इसे शोसल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे हैं. जेडीयू सांसद ने इस मामले में पूजा कुमारी नाम की एक महिला को मुख्य आरोपी बनाया है. इसके साथ ही उन्होंने इसमें कई और लोगों के जुड़े होने की बात कही है.

जांच में जुट गई पुलिस

मामला दर्ज होते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. यह भी बताया गया है कि एक नहीं बल्कि कई लोग फोन कर रहे हैं. ऐसे में जिन-जिन नंबरों से फोन आए हैं उन सभी नंबरों की जांच की जा रही है. मोबाइल नंबर किसके नाम पर रजिस्टर्ड है, टावर लोकेशन कहां है पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है. वहीं मामले में शास्त्रीनगर थाने के SHO शंकर सिंह ने कहा है कि सांसद की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जरूरत पड़ने पर साइबर सेल की भी मदद ली जाएगी.

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

ममता बनर्जी ने पैर छूकर लिया लालू यादव का आशीर्वाद, कल विपक्षी दलों की बैठक में होंगी शामिल

Posted by - June 22, 2023 0
पटना: पश्चिम बंगाल की की सीएम ममता बनर्जी बीजेपी विरोधी दलों की बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंच…

लापरवाही- ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर ने पेट मे छोड़ा रुई का गोला, परिजनों ने क्लिनिक में किया हंगामा

Posted by - May 27, 2022 0
झाझा :- झाझा के निजी क्लिनिक मानस सेवा सदन के चिकित्सक की लापरवाही का मामला प्रकाश में आया है। थाना…

अग्निपथ’ योजना के विरोध में 18 जून को छात्र संगठनों ने बुलाया बिहार बंद, RJD और वाम दलों का भी समर्थन |

Posted by - June 17, 2022 0
अग्निपथ योजना के विरोध में छात्र-युवा संगठन आइसा-इनौस, रोजगार संघर्ष संयुक्त मोर्चा और सेना भर्ती जवान मोर्चा ने 18 जून…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *