IND vs PAK, T20 World Cup 2021: भारत से महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने टीम का किया ऐलान

326 0

पाकिस्तान ने सुपर संडे को भारत के खिलाफ होने वाले अपने हाई वोल्टेज मुकाबले के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. यानी, उसकी प्लेइंग इलेवन की तस्वीर भी अब साफ है, जिसका चयन इन्हीं 12 खिलाड़ियों में से किया जाएगा. मैच से एक दिन पहले घोषित 12 खिलाड़ियों में से कोई एक खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में नहीं जा पाएगा. और, वो खिलाड़ी कौन होगा, ये भी लगभग क्लियर है. बस उस पर आधिकारिक मुहर लगनी है.

पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ प्लेइंग इलेवन चुनने से पहले जिन 12 खिलाड़़ियों के नाम की घोषणा की है, वो इस प्रकार है- बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिज़वान, फखर जमां, मोहम्मद हफीज़, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, हैरिस रउफ, हैदर अली

पाकिस्तान की बॉलिंग लाइन अप की पिक्चर क्लियर है!

पाकिस्तान की इस 12 सदस्यीय टीम को देखकर उनकी गेंदबाजी का कॉम्बिनेशन तो बिल्कुल क्लियर है. पाकिस्तान टीम भारत के खिलाफ अपने प्लेइंग इलेवन में 3 तेज गेंदबाज और 2 स्पिनर्स के साथ मैदान में उतरेगी. 3 तेज गेंदबाजों में हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, हैरिस रउफ के नाम शामिल है. जबकि 2 स्पिनर्स में इमाद वसीम और शादाब खान खेलते दिख सकते हैं.

ऐसा होगा टॉप और मिडिल ऑर्डर

जहां तक टीम के टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर की बात है तो भारत के खिलाफ पाकिस्तान की ओपनिंग का जिम्मा मोहम्मद रिज़वान और फखर जमां के कंधों पर होगा. ये दोनों ही इनफॉर्म बल्लेबाज हैं भारत के लिए खतरा बन सकते हैं. इसके बाद मिडिल ऑर्डर में कप्तान बाबर आजम के अलावा मोहम्मद हफीज़ और शोएब मलिक हो सकते हैं. जबकि, आसिफ अली या हैदर अली में किसी एक को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. ज्यादा उम्मीद है कि आसिफ अली भारत के खिलाफ खेलते दिखें.

भारत के खिलाफ ये हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग XI

कुल मिलाकर भारत के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन कुछ ऐसी होगी: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिज़वान, फखर जमां, मोहम्मद हफीज़, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, हैरिस रउफ

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

जेएससीए अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट- धनबाद को हरा रांची बना चैम्पियन

Posted by - December 11, 2021 0
रांची ने जेएससीए अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। शनिवार को टाटा डिगवाडीह स्‍टेडियम में खेले गए फाइनल…

बृजभूषण शरण से हट सकता है POCSO एक्ट, आरोप लगाने वाली पहलवान निकली बालिग!

Posted by - May 31, 2023 0
भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कराने वाली…

IPL नीलामी के लिए जारी हुई लिस्‍ट, क्रिस गेल और एक दिग्गज क्रिकेटर का नाम गायब

Posted by - February 1, 2022 0
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मंगलवार को उन खिलाड़‍ियों की पूरी लिस्‍ट जारी कर दी है जिन पर आगामी आईपीएल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *