BP की शिकायत के बाद राहुल द्रविड़ कोलकाता से घर लौटे; क्या तीसरे वनडे में नहीं होंगे टीम इंडिया के साथ?

130 0

टीम इंडिया (Team India) के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) शुक्रवार सुबह कोलकाता से बेंगलुरु के लिए रवाना हुए। जानकारी के अनुसार द्रविड़ (Rahul Dravid) ने 12 जनवरी, गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे के दौरान ब्लडप्रेशर की शिकायत की थी। अब खबर है कि वह श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए तिरुवनंतपुरम जाने के बजाय घर लौट गए। रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया 3 मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा चुकी है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) फिट हैं। वह रविवार को तिरुवनंतपुरम में भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे से पहले उनके टीम के साथ जुड़ सकते हैं। द्रविड़ शुक्रवार सुबह कोलकाता से रवाना हुए। विमान में एक प्रशंसक ने उनके साथ फोटो शेयर की। वह ग्रे हुडी और नीली टी-शर्ट पहने हुए थे। उन्होंने मास्क भी पहना हुआ था।

राहुल द्रविड़ का 11 जनवरी को 50वां जन्मदिन था

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने 11 जनवरी को अपना 50वां जन्मदिन भारतीय क्रिकेट टीम के साथ मनाया। मुख्य कोच टीम होटल में केक काटते नजर आए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसका वीडियो शेयर किया था। इसमें विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) को द्रविड़ के चेहरे पर केक लगाते हुए दिखे।

टी20 विश्व कप 2022 के बाद राहुल द्रविड़ ने ली थी छुट्टी

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के बाद छुट्टी ली थी। वह 3 वनडे और इतने ही टी20 मैचों सीरीज के लिए टीम के साथ न्यूजीलैंड नहीं गए थे। राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने कोच की जिम्मेदारी संभाली। हालांकि, यह पहला अवसर नहीं था जब लक्ष्मण ने द्रविड़ की जगह कोच की जिम्मेदारी संभाली हो।

Spread the love

Awaz Live

Awaz Live Hindi Editorial Team members are listed below:

Related Post

भारत के टी20 से बाहर होने पर कपिल देव की तीखी प्रतिक्रिया

Posted by - November 8, 2021 0
नई दिल्‍ली: महान ऑलराउंडर कपिल देव का मानना है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को क्रिकेट कार्यक्रम सुधारने की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *